अरहान खान ने किया एक्सेप्ट, रश्मि देसाई से करते हैं प्यार और करना चाहते हैं उन्हें प्रपोज़

Yashi Verma , 18 Nov 2019
Bigboss 13, (Source: Instagram | @Colorstv)
Bigboss 13, (Source: Instagram | @Colorstv)

बिगबॉस इंडियन टेलीविज़न का सबसे एंटरटेनिंग शो तो है ही, लेकिन इस शो में सबसे ज़्यादा एंटरटेनमेंट होता है वीकेंड का वार पर। वीकेंड के दो दिन, सलमान खान आते हैं, और घर वालों से बात चीत करने के साथ साथ, ये बताते हैं के घर से कौन बेघर हुआ है। कल के दिन भी सलमान ने यही किया, लेकिन कल के इविक्टेड कंटेस्टेंट के जाने से एक शख्स का बहुत दिल दुखा है। मैं बात कर रही हूँ रश्मि देसाई की।

Arhaan Khan, Rashami Desai, (Source | Voot)
Arhaan Khan, Rashami Desai, (Source | Voot)

जिन्होंने कल का एपिसोड नहीं देखा है, उन्हें बता दूँ के कल बिगबॉस 13 से अरहान खान एविक्ट हो चुके हैं, और उनके जाने के बाद रश्मि बहुत रोई है। अरहान के आने के बाद हम सभी को लगा था के शो में हमें उनकी और रश्मि की लव स्टोरी देखने को मिलेगी, लेकिन दोनों के बीच कोई प्यार वाला एंगल देखने को नहीं मिला। पर एविक्ट होने के बाद अरहान ने, अपने और रश्मि को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

घर से बेघर होने के बाद, जब पिंकविला  के साथ इंटरव्यू में अरहान से उनकी और रश्मि की केमिस्ट्री के बारे में पुछा गया, तो उन्होंने कहा के बिगबॉस के घर में रहकर उन्हें एहसास हुआ के वो और रश्मि दोस्त से ज़्यादा हैं।

Arhaan Khan, Rashami Desai, (Source | Voot)
Arhaan Khan, Rashami Desai, (Source | Voot)

अरहान ने कहा-

रश्मि और मेरी शादी और डेटिंग की खबरें मैं बिगबॉस में आने से पहले ही सुन चुका हूँ। हालाँकि, तब ये सब सच नहीं था और सिर्फ अफवाह थी। लेकिन बिगबॉस में उनके साथ 15 दिन बिताने के बाद मुझे कहीं ना कहीं ये एहसास हुआ के रश्मि और मेरे बीच दोस्ती से कुछ ज़्यादा है। लेकिन इससे पहले की हमारा बॉन्ड आगे बढ़ पाता, और कुछ अलग हो पाता, मुझे घर से बाहर होना पड़ा। और अब ऑडियंस ने एक बहुत ही प्यारी चीज़ मिस करदी।

इतना ही नहीं, बॉम्बे टाइम्स  के साथ इंटरव्यू में अरहान ने ये भी कहा है के वो रश्मि से प्यार करने लगे हैं और उन्हें प्रपोज़ करना चाहते हैं|

तो पढ़ा आपने! अब तो मैं बस यही सोच रही हूँ के काश ये प्यार हमें बिगबॉस हाउस में देखने को मिल जाता।

आपका क्या कहना है रश्मि और अरहान की जोड़ी के बारे में?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी