Bigboss 13, (Source: Instagram | @Colorstv)
Bigboss 13, (Source: Instagram | @Colorstv)

बिगबॉस इंडियन टेलीविज़न का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल और एंटरटेनिंग शो है, इसीलिए इस शो को ना सिर्फ हम सब, बल्कि सेलेब्रिटिज़ भी क्लोज़ली फॉलो करते हैं। और उन्ही में से एक सेलिब्रिटी है बिगबॉस 7 की कंटेस्टेंट काम्या पंजाबी। काम्या बिगबॉस के हर सीज़न को फॉलो करती हैं, और फॉलो करने के साथ साथ वो अक्सर शो और कंटेस्टेंट्स को लेकर अपने ओपिनियन सोशल मीडिया पर शेयर भी करती रहती हैं। लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा हुआ, जिस वजह से बीबी 13 कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी को काम्या से माफ़ी मांगनी पड़ी।

Devoleena Bhatt, (Source: Instagram | @devoleena, @panjabikamya)
Devoleena Bhatt, (Source: Instagram | @devoleena, @panjabikamya)

दरअसल हुआ यूँ के कुछ समय पहले देवोलीना ने एक ट्वीट लाइक कर दिया था, जो काम्या के फेवर में नहीं था, लेकिन जल्द ही उन्होंने एक ट्वीट करके काम्या से माफ़ी मांगी, और कहा के ऐसा गलती से हुआ था।

देवोलीना ने लिखा-

काम्या पंजाबी मेरी बहुत अच्छी दोस्त है और बहुत स्ट्रॉन्ग पर्सनालिटी है। मैं उन्हें रेस्पेक्ट करती हूँ। तो प्लीज़ उन्हें इसमें टैग ना करें। ये मेरी गलती थी के मैंने कंटेंट ठीक से पढ़े बिना लाइक कर दिया। मैंने इस चीज़ के लिए काम्या से माफ़ी मांगती हूँ।

काम्या ने देबो के इस ट्वीट का बहुत ही प्यारा रिप्लाय किया और लिखा के बिगबॉस एक गेम है और ये 3 महीने उनकी दोस्ती ख़राब नहीं कर सकते।

यहाँ देखिये उनका ट्वीट-

आपका क्या कहना है इस बारे में?