वरुण धवन अपने बर्थडे पर रखेंगे वर्चुअल बर्थडे पार्टी, उनके फ्रेंड्स भी होंगे शामिल

Yashi Verma , 23 Apr 2020
Varun Dhawan
Varun Dhawan

कोरोनावायरस के चलते जहाँ पूरी दुनिया इस समय लॉकडाउन से गुज़र रही है, वहीं हम सभी ने अपने दोस्तों से मिलने का एक तरीका ढूँढ निकाला है। और वो है वर्चुअल गेट टुगेदर। वीडियो कॉल के ज़रिये लोग अपने चाहने वालों के करीब रह पा रहे हैं। इतना ही नहीं, आज कल तो बर्थडे पार्टीज़ भी वर्चुअली हो रही है। और हमारे एक बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी हैं जो वीडियो कॉल के ज़रिये अपने दोस्तों को पार्टी देने वाले है, और वो हैं वरुण धवन

Varun Dhawan (Source: Instagram | @varundvn)
Varun Dhawan (Source: Instagram | @varundvn)

24 अप्रैल को वरुण का जन्मदिन है, हालाँकि हर साल की तरह इस साल वो अपने ख़ास दिन पर अपने दोस्तों से नहीं मिल पाएंगे। लेकिन फिकर नॉट, क्योंकि उनकी फैमिली ने उनके लिए कुछ स्पेशल प्लान करके रखा है। वरुण इस समय अपने मम्मी, पापा, भाई, भाभी और भतीजी के साथ रह रहे हैं। और उन सभी ने मिलकर वरुण के लिए एक वर्चुअल बर्थडे पार्टी रखी है, जिसमे उनकी मंगेतर, नताश दलाल के साथ साथ इंडस्ट्री के उनके फ्रेंड्स भी शामिल होंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया भट्ट  और श्रद्धा कपूर इस पार्टी में शामिल होने वाले हैं।

Varun Dhawan
Varun Dhawan

वरुण से जुड़े एक करीबी सोर्स ने बॉलीवुड हंगामा के साथ बातचीत में इस बात का खुलासा किया।

सोर्स ने कहा-

वरुण लकी है के वो अपने पेरेंट्स, भाई, भाभी और भतीजी के साथ रह रहे हैं। वो सभी बर्थडे पर फैमिली गेट टुगेदर कर सकते हैं। और वरुण के दोस्त उसे वर्चुअली जॉइन करेंगे।

वैसे आईडिया बुरा नहीं है, आज कल बहुत सी ऐसी ऍप्लिकेशन्स आ गई हैं, जिससे आप वर्चुअल पार्टीज़ रख सकते हैं।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी