करण जोहर के हाउसहोल्ड स्टाफ के दो लोग पाए गए कोरोना पॉज़िटिव

Yashi Verma , 26 May 2020
Karan Johar, (Source: Instagram | @karanjohar)
Karan Johar, (Source: Instagram | @karanjohar)

कुछ ही दिन पहले जाह्नवी कपूर ने अपने सोशल मीडिया के ज़रिये बताया था, के उनके डॉमेस्टिक स्टाफ का एक मेंबर कोरोनावायरस का शिकार हो चुका है, और उसे क्वारंटाइन सेंटर भेज दिया गया है। इस बात को ज़्यादा समय भी नहीं हुआ था, के ऐसी ही खबर हमें करण जोहर से भी सुनने को मिली। करण ने कल अपने सोशल मीडिया पर बताया, के उनके हाउसहोल्ड स्टाफ के दो लोगों को कोरोना पॉज़िटिव पाया गया है। इतना ही नहीं, उन्होंने ये भी बताया के दोनों मेंबर्स के पॉज़िटिव पाए जाने के बाद, उन्हें बिल्डिंग के एक अलग सेक्शन में रखा गया है, और नियम के अनुसार पूरी बिल्डिंग को सैनिटाइज़ किया गया है।

Karan Johar (Source: Instagram | @karanjohar)
Karan Johar (Source: Instagram | @karanjohar)

करण ने लिखा –

मैं बताना चाहूँगा के मेरे हाउसहोल्ड स्टाफ के दो लोग कोरोना पॉज़िटिव पाए गए हैं। जैसे ही उनके सिम्पटम्प्स दिखने लगे, वैसे ही उन्हें बिल्डिंग के एक अलग सेक्शन में क्वारंटाइन करवा दिया गया था। बीएमसी को तुरंत ही इन्फॉर्म कर दिया गया था, जिसके बाद पूरी बिल्डिंग सैनिटाइज़ की गई। मेरी फैमिली और बाकी के स्टाफ मेंबर्स सेफ हैं, और हम में कोई सिम्पटम्स नज़र नहीं आए हैं। हम सभी ने आज सुबह स्वैब टेस्ट लिया, और हम सभी के रिज़ल्ट्स नेगेटिव आए हैं। लेकिन हम अपने आस पास वालों की सेफ्टी के लिए 14 दिन तक सेल्फ आइसोलेशन में रहेंगे।

यहाँ देखिये करण का स्टेटमेंट-

Karan Johar's Statement, (Source: Instagram Stories | @karanjohar)
Karan Johar’s Statement, (Source: Instagram Stories | @karanjohar)

इस समय अपने घर से ज़्यादा सुरक्षित और कोई जगह नहीं है। तो अपने और अपनों के लिए जितना हो सके उतना घर में ही रहिये, बहुत ज़रूरी काम हो तभी बाहर जाइये, बाहर जाते टाइम ग्लव्स और मास्क लगाइये, और हर थोड़ी देर में हाथ धोते रहिये। क्योंकि आप सुरक्षित रहेंगे, तो देश सुरक्षित रहेगा।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी