आलिया भट्ट और संजय लीला भंसाली बॉलीवुड के दो बहुत ही अनमोल रत्न हैं। आलिया अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीतते आई हैं, तो भंसाली जी अपने डायरेक्शन से सभी को दीवाना बनाते आए हैं। सोचिये जब ये दो टैलेंटेड कलाकार मिलेंगे तो क्या अजूबा बनेगा। वैसे अब सोचने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि आलिया जल्द ही भंसाली साब की आने वाली फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में नज़र आने वाली हैं। जब से इस फिल्म का अनाउंसमेंट हुआ था तभी से हम इसके लिए बहुत एक्साइटेड थे। और अब इस फिल्म में एक और नाम जुड़ गया है। मैं बात कर रही हूँ इमरान हाशमी की। जी हाँ, आपने सही पढ़ा, इमरान भी गंगूबाई में नज़र आने वाले हैं।

Emraan Hashmi and Alia Bhatt (Source: First look of Alia Bhatt as Gangubai Katiawadi)
Emraan Hashmi and Alia Bhatt (Source: First look of Alia Bhatt as Gangubai Katiawadi)

पीपिंग मून की रिपोर्ट की मानें तो इमरान फिल्म में आलिया के पति का किरदार निभाएंगे, वो पति जो अपनी पत्नी को 500 रुपए के लिए बेच देता है। ख़बरों की मानें तो फिल्म में इमरान आलिया के पापा के अकाउंटेंट का किरदार प्ले करेंगे, जिसको आलिया से प्यार हो जाएगा और दोनों सेटल होने के लिए मुंबई भाग आएँगे। और जब गंगूबाई अपनी नई दुनिया के सपने सजा रही होगी, तब उसका पति उसे बेच देगा। जिसके बाद शुरू होगी मुंबई की माफिया क्वीन की कहानी।

रिपोर्ट में ये भी कहा गया है के ये रोल पहले कार्तिक आर्यन को ऑफर किया गया था, लेकिन वो अपने करियर की शुरुआत में ही नेगेटिव रोल प्ले करना नहीं चाहते थे, इसलिए उन्होंने मना कर दिया।

मैं तो इस फिल्म के लिए बहुत एक्साइटेड हूँ। आपका क्या कहना है ?

CREDIT – PEEPING MOON