आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर की "सड़क 2" आई मुश्किल में, डायरेक्टर महेश भट्ट और प्रोड्यूसर मुकेश भट्ट पर फाइल हुई पुलिस कंप्लेंट

Yashi Verma , 03 Jul 2020
Sadak 2 cast
Sadak 2 cast

संजय दत्त और पूजा भट्ट की 1991 की फिल्म सकड़ के सीक्वल का फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। महेश भट्ट द्वारा डायरेक्टेड और उनके भाई मुकेश भट्ट द्वारा प्रोड्यूस्ड सड़क 2 में संजय दत्त और पूजा भट्ट के साथ आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर भी नज़र आने वाले हैं। कुछ ही दिन पहले ये अनाउंसमेंट हुआ था के सड़क 2 डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी, और अब इस फिल्म को लेकर एक और खबर आई है। सुनने में आया है के के सड़क 2 के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर, महेश भट्ट और मुकेश भट्ट पर पुलिस कंप्लेंट हो चुकी है।

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट्स की मानें तो सिकंदरपुर के रेजिडेंट, आचार्य चंद्र किशोर पराशर ने मुकेश और महेश भट्ट के अगेंस्ट कंप्लेंट कर दी है। इस कंप्लेंट में कंप्लेंटकर्ता ने फिल्म के पोस्टर पर कैलाश मानसरोवर की छवि का इस्तेमाल करने पर आपत्ति जताई है।

ये कंप्लेंट आईपीसी के सेक्शन 295ऐ (जानबूझकर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाना) और 120बी (आपराधिक साजिश) के लिए की गई है, और इसकी हियरिंग 8 जुलाई को होगी। आपको बता दूँ, सड़क 2 का पोस्टर हाल ही में रिलीज़ हुआ था, जिसके बैकड्रॉप में बर्फ के पहाड़ नज़र आ रहे हैं।

यहाँ देखिये पोस्टर –

आपका क्या कहना है इस बारे में?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी