आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर की फिल्म सड़क 2 थिएटर्स में नहीं बल्कि ओटीटी प्लैटफॉर्म पर होगी रिलीज़

Yashi Verma , 29 Jun 2020
Sadak 2 cast
Sadak 2 cast

कोविड 19 पैंडेमिक ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर काफी गहरा असर पहुँचाया है। लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए सारे थिएटर्स अभी बंद हैं, जिस वजह से बहुत सी फिल्में ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज़ हो रही हैं। और अब जिस फिल्म की डिजिटल प्लैटफॉर्म पर रिलीज़ होने की खबर आ रही है, वो है सड़क 2। संजय दत्त और पूजा भट्ट की 1991 की फिल्म सड़क के सीक्वल का हम सभी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे। महेश भट्ट द्वारा डायरेक्टेड और मुकेश भट्ट द्वारा प्रोड्यूस्ड इस फिल्म में संजय दत्त और पूजा भट्ट के साथ साथ आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर नज़र आने वाले हैं। हालाँकि ये फिल्म अब थिएटर्स में नहीं बल्कि ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज़ होगी।

हाल ही में पीटीआई  के साथ इंटरव्यू में प्रोड्यूसर मुकेश भट्ट ने इस बात का खुलासा किया।

उन्होंने कहा –

कोविड 19 के केसेस कम होने की जगह दिन ब दिन बढ़ते जा रहे हैं। और इस सिचुएशन में आपको लगता है थिएटर्स खुलेंगे ? और अगर खुलते भी हैं, और सड़क 2 रिलीज़ होती है तो क्या आपको लगता है के लोग इस देखने जाएंगे ? लोगों को अपनी फैमिलीज़ को प्रोटेक्ट करना होगा। अभी ज़िन्दगी ज़्यादा ज़रूरी है।

इसके आगे उन्होंने कहा के ये सीक्वल बिग स्क्रीन के लिए एक बहुत ही एम्बिशियस प्रोजेक्ट था, लेकिन उन्हें सर्वाइव करने के लिए इसे डिजिटली रिलीज़ करना होगा। उन्होंने कहा के बहुत सी चीज़ें इसलिए करनी पड़ती है क्योंकि और कोई चॉइस नहीं होते है, और यही एक ऑप्शन है जो उनके पास बचा है।

आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन की फिल्म गुलाबो सीताबो के बाद बहुत सी फिल्में, जैसे विद्या बालन की शकुंतला देवी, अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब, जाह्नवी कपूर की गुंजन सक्सेना और सुशांत सिंह राजपूत की दिल बेचारा डिजिटली रिलीज़ होने वाली है, जिससे बहुत से थिएटर्स ओनर्स खुश नहीं है। लेकिन मुकेश भट्ट ने कहा के डिजिटल रिलीज़ का ये फेज़ टेम्पररी है, और लोग अभी भी अपनी फैमिली के साथ मूवी देखना जाना पसंद करेंगे।

मुकेश जी ने ये नहीं बताया के सड़क 2 किस प्लैटफॉर्म पर रिलीज़ होगी, हालाँकि रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ हो सकती है।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी