Sushant Singh Rajput, Farah Khan, (Source: Instagram | @farahkhan)
Sushant Singh Rajput, Farah Khan, (Source: Instagram | @farahkhan)

सुशांत सिंह राजपूत के जाने के बाद से ही हम उनकी आखरी फिल्म दिल बेचारा का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे। इस फिल्म में सुशांत के साथ संजना सांघी नज़र आएगी, और ये फिल्म डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा की पहली फिल्म है। कुछ ही समय पहले दिल बेचारा का ट्रेलर रिलीज़ हुआ जो सबको बहुत ज़्यादा पसंद आया। यहाँ तक की ये ट्रेलर एवेंजर्स एन्डगेम को मात देते हुए नंबर 1 लाइक्ड ट्रेलर बन गया। आज दिल बेचारा के टाइटल ट्रैक के साथ मेकर्स ने पूरी एल्बम रिलीज़ की। डायरेक्टर मुकेश ने अपने सोशल मीडिया पर टाइटल ट्रैक शेयर करते हुए बताया के इस गाने के लिए कोरियोग्राफर फराह खान ने कोई फीस नहीं ली थी।

मुकेश ने उनके और फराह के बीच हुई पूरी कन्वर्सेशन शेयर की।

उन्होंने लिखा –

फ़ोन रिंग्स…

फराह : हाँ मुकेश, बोल।
मुकेश : दीदी, मैं अपनी पहली फिल्म कर रहा हूँ सुशांत के साथ, ये फॉल्ट इन आवर स्टार्स का हिंदी रीमेक है और मैं चाहता हूँ आप इस फिल्म में एक गाना कोरियोग्राफ करो।
फराह : ओके, मुझे गाना भेजो।
मुकेश : दीदी आपकी फीस कितनी होगी ?
फराह : सॉन्ग तो भेजो पहले।

मुकेश ने सॉन्ग भेजा।

फराह : बाप रे! ये गाना तो बहुत अच्छा है मुकेश। इस गाने को एक टेक में करते हैं। सुशांत है, वो बहुत अच्छे से कर लेगा।
मुकेश : लेकिन दीदी आप कितना चार्ज करोगे?
फराह : तू पागल है क्या मुकेश? ये तेरी पहली फिल्म है, ये मेरी तरफ से ब्लेसिंग होगी, तू भाई है मेरा, चुप होजा और प्रोड्यूसर्स को बोलदे के मैं ये तेरे और सुशांत के लिए कर रहीं हूँ।
मुकेश : क्या ? थैंक्यू दीदी, लव यू।
फराह : चल लव यू, बाय, मैं काम कर रहीं हूँ।

तो ये बातचीत हुई थी फराह और मुकेश के बीच।

यहाँ देखिये पोस्ट –

वैसे बात तो बिलकुल सही थी फराह की, सुशांत ने सच में ये सॉन्ग बहुत अच्छे से कर लिया। और फराह की कोरियोगाफी पर और एआर रेहमान की आवाज़ पर अपने चार्म और बेहेतरीन मूव्स से सुशांत ने हमारा दिल जीत लिया।