अपारशक्ति खुराना और अर्जुन कपूर आ सकते हैं आँखें 2 में नज़र

Yashi Verma , 17 Jul 2020
Aparshakti Khurana & Arjun Kapoor (Source: Instagram | @aparshakti_khurana, arjunkapoor)
Aparshakti Khurana & Arjun Kapoor (Source: Instagram | @aparshakti_khurana, arjunkapoor)

क्या आपको 2002 की आँखें फिल्म याद है? हाँ हाँ वही फिल्म जिसमें अमिताभ बच्चन मास्टरमाइंड बनकर 3 ऐसे लोगों से बैंक रॉब करवाते हैं जो देख नहीं सकते। और ये तीन होते हैं अर्जुन रामपाल, अक्षय कुमार और परेश रावल। इसी के साथ सुष्मिता सेन भी इस फिल्म में पुलिस इंस्पेक्टर के किरदार में नज़र आती है। 2002 में जब ये फिल्म आई थी तब हम इसकी हर चीज़ को देख कर फैसिनेटेड रह जाते थे, फिर चाहे वो इसकी स्टोरी को, कैरेक्टर्स हों या फिर कॉमेडी और सीरियसनेस का मिक्सचर हो। और इसलिए जब कुछ ही समय पहले ये खबर आई के आँखें 2 आने वाली है तो हमारी ख़ुशी का ठिकाना नहीं था।

आँखें 2 में बच्चन साब तो नज़र आएंगी ही लेकिन हाल ही में हमारे सोर्स ने हमें बताया है के इस फिल्म में अर्जुन कपूर और अपारशक्ति खुराना भी नज़र आ सकते हैं। जी हाँ, आपने सही पढ़ा। प्रोजेक्ट से एक करीबी सोर्स ने हमें बताया के अगर सब कुछ ठीक रहा तो अर्जुन और अपारशक्ति इस फिल्म में नज़र आ सकते हैं।

हमारे सोर्स ने हमें बताया –

अर्जुन और अपारशक्ति को ऑलरेडी फिल्म के लिए ऑनबोर्ड लिया जा चूका है। जहाँ दोनों एक्टर्स के साथ काफी डिस्कशन हुआ था, वहीं अब सब जगह पर हो गया है। अमिताभ जी ही ऐसे एक्टर हैं जिन्हे एरोस पहले ही साइन कर चुके हैं, लेकिन पैंडेमिक की वजह से दोनों एक्टर्स का कॉन्ट्रैक्ट साइन करना अभी बाकी है। अगर सब सही रहा तो फिल्म की शूटिंग फरवरी 2021 में शुरू हो जाएगी।

मैं तो इस फिल्म के लिए बहुत एक्साइटेड हूँ, आपका क्या कहना है?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी