हिमांशी खुराना की कोविड-19 रिपोर्ट आई नेगेटिव

Yashi Verma , 18 Jul 2020
Himanshi Khurana, (Source: Instagram | @iamhimanshikhurana)
Himanshi Khurana, (Source: Instagram | @iamhimanshikhurana)

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में बहुत से सेलेब्रिटीज़ के कोरोना पॉज़िटिव होने की खबर आ रही है। कुछ ही समय पहले बच्चन परिवार में अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन के कोरोना पॉज़िटिव होने की खबर आई। इस खबर को ज़्यादा समय भी नहीं हुआ था के अगली सुबह पार्थ समथान ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए बताया के वो कोरोना पॉज़िटिव हैं और उनके बाद इश्कबाज़ फेम श्रेनु पारिख ने भी शेयर किया के पूरी सावधानी बरतने के बाद भी वो कोरोना की चपेट में आ चुकी हैं। ऐसे में दर लगना लाज़मी सी बात है। इसलिए जब हाल ही में हिमांशी खुराना की तबियत थोड़ी ख़राब हुई तो उन्होंने अपना कोविड-19 टेस्ट करवा लिया।

हिमांशी के टेस्ट की खबर सुनकर उनके फैंस उनके लिए काफी चिंतित हो गए थे, इसलिए उनकी मैनेजर ने ट्वीट करके बताया के हिमांशी की रिपोर्ट्स अभी नहीं आई हैं, लेकिन जब आ जाएगी तब सभी के साथ शेयर कर दी जाएगी। और अब हिमांशी की रिपोर्ट्स आ चुकी हैं जो की नेगेटिव है। और अपनी बात रखते हुए उनकी मैनेजर ने उनकी रिपोर्ट्स सोशल मीडिया पर शेयर की।

उन्होंने लिखा –

आप सभी की प्रेयर्स और प्यार और उनकी तबियत के लिए चिंता दिखाने के लिए थैंक्यू। हिमांशी की कोविड रिपोर्ट्स नेगेटिव आई है। हम भगवान के आभारी हैं।

यहाँ देखिये रिपोर्ट –

Related Stories

Related Stories

More हिंदी