Naagin 5, (Source: Instagram | @muktadhond)
Naagin 5, (Source: Instagram | @muktadhond)

बालाजी टेलीफिल्म्स का सुपरनैचरल शो, नागिन 4 जल्द ही खत्म होने वाला है। इस शो के ख़त्म होते ही नागिन 5 आ जाएगा। कुछ ही दिन पहले सुनने में आया था नागिन 5 में सुरभि चांदना और हिना खान नज़र आएँगे। हालाँकि ये बात अभी तक कन्फर्म नहीं हुई है। इसी के साथ ये भी सुनने में आया था के इस शो में हिना सिर्फ केमियो करती हुई नज़र आएंगी लेकिन उनका रोल बहुत ही ज़्यादा इम्पॉर्टेंट होगा, यहाँ तक के पूरी स्टोरी हिना के रोल से आगे बढ़ेगी।

Mohit Malhotra, Hina Khan, (Source: Instagram | @mohitmalhotra9, @realhinakhan)
Mohit Malhotra, Hina Khan, (Source: Instagram | @mohitmalhotra9, @realhinakhan)

हाल ही में ये भी खबर आई थी के कुंडली भाग्य में करण लूथरा का किरदार निभा रहे धीरज धूपर भी नागिन 5 में नज़र आएँगे। धीरज इस शो में इच्छा धारी नाग बनकर आएँगे। और अब खबर आई है के इस शो में डायन के मोहित मल्होत्रा भी नज़र आने वाले हैं। पिंकविला  की रिपोर्ट्स की मानें तो मोहित, हिना के अपोज़िट नज़र आएँगे, और वो भी केमियो ही करेंगे।

अभी तक फीमेल लीड को लेकर कोई ऑफिशियल कन्फर्मेशन नहीं मिला है, लेकिन फैंस के साथ साथ हम सभी ये जानने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं के आखिर इस सीज़न में नागिन बनकर कौनसी एक्ट्रेस नज़र आएंगी।

हाल ही में कलर्स टीवी ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें बृंदा के सामने एक नया चेहरा आता है। इस चेहरे को पूरी तरह तो नहीं बताया गया, लेकिन आखें देखकर फैंस ये अनुमान लगा रहे हैं के ये चेहरा हिना खान का है।

यहाँ देखिये वीडियो –

आपका क्या कहना है इस बारे में?