शरद मल्होत्रा ने नागिन 5 में अपने रोल के बारे में की खुलकर बात, कहा जब एकता कपूर ने नेगेटिव रोल ऑफर किया तो डर गए थे

शरद मल्होत्रा ने नागिन 5 में अपने रोल के बारे में की खुलकर बात, कहा जब एकता कपूर ने नेगेटिव रोल ऑफर किया तो डर गए थे

Yashi Verma

बालाजी टेलिफिल्म्स और कलर्स के शो नागिन 5 का सभी को बेसब्री से इंतजार था और हम सभी का इंतजार खत्म हो चुका है, क्योंकि हाल ही में नागिन 5 आ चुका है। इस शो में पहले हिना खान, मोहित मल्होत्रा, और धीरज धूपर नजर आए थे और फिर उन्हीं की कहानी को आगे बढ़ाते हुए सुरभि चांदना, मोहित सहगल और शरद मल्होत्रा नजर आ रहे हैं। यह पहली बार है कि शरद कोई नेगेटिव अवतार प्ले कर रहे हैं। इसके पहले शरद ने सभी हीरो वाले ही रोल प्ले किए हैं। लेकिन जैसा कि आप सभी जानते हैं कि नेगेटिव रोल प्ले करना आसान नहीं होता है, उसी तरह यह रोल शरद के लिए भी आसान नहीं था।

हाल ही में शरद ने स्पॉटबॉय के साथ बातचीत में बताया कि जब उनको ये रोल ऑफर हुआ था तब उनका रिएक्शन क्या था।

शरद ने कहा –

मुझे लगता है मैं पहले इस रोल को लेकर बहुत डरा हुआ था, क्योंकि इससे पहले मैं अपने सभी शोज़ में पॉजिटिव लीड का किरदार निभा चुका हूँ। जब मुझे पता चला कि एकता मैम चाहती हैं कि मैं नेगेटिव रोल करूं तो मैं थोड़ा डर गया था। मैं उनके विशन को लेकर चिंतित नहीं था, लेकिन मुझे लग रहा था कि मैं ये रोल कर पाऊंगा या नहीं। मैंने इस चीज के बारे में बात की और मुझे सभी ने ये कहा कि ये ऐसी चीज है जो मैंने कभी नहीं की है और लोगों ने इस अवतार में मुझे कभी नहीं देखा है।

इसके आगे शरद ने बताया कि वह शो का फर्स्ट एपिसोड देखना नहीं चाहते थे।

उन्होंने कहा –

मैं पहला एपिसोड देखना नहीं चाहता था मुझे लग रहा था कि मैं ट्रोल किया जाऊंगा। शायद उस समय गणपति की प्रिपरेशन चल रही थी और जब रात को मैंने शो देखा और उसके बाद लोगों का रिस्पांस देखा तो मैं काफी खुश हो गया था। इस तरह का प्यार मुझे काफी समय बाद मिला है और इसको लेकर मैं बहुत ग्रेटफुल हूँ।

शरद आपको डरने की कोई ज़रूरत नहीं थी, क्योंकि आप पॉज़िटिव की तरह इस नेगेटिव अवतार में भी बहुत शानदार लग रहे हैं।

आपका क्या कहना है?