Parth Samthaan, Aliaa Bhatt, (Source: Instagram | @the_parthsamthaan, @aliaabhatt)
Parth Samthaan, Aliaa Bhatt, (Source: Instagram | @the_parthsamthaan, @aliaabhatt)

बालाजी टेलिफिल्म्स का पॉपुलर शो, कसौटी जिंदगी के पार्थ समथान इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में पार्थ कोविड 19 पॉज़िटिव आए थे और वो इससे जंग जीत कर जैसे ही सेट पर वापस आए, उनके फैन्स की खुशी का कोई ठिकाना नहीं था। लेकिन उनकी ये खुशी ज्यादा समय नहीं टिकी, क्योंकि उसके कुछ ही दिन बाद यह खबर आ गई कि पार्थ अपनी हेल्थ और दूसरे प्रोजेक्ट्स पर फोकस करने के लिए कसौटी छोड़ रहे हैं

इस खबर से कोई फैन्स उभर भी नहीं पाए थे के उनके लिए एक और बुरी खबर आ गई और वह यह थी कि कसौटी का आखिरी एपिसोड 3 अक्टूबर को एयर किया जाएगा। जी हां आपने सही पढ़ा, कसौटी अब बंद होने वाला है। लेकिन फिकर नॉट क्योंकि इन सभी बुरी खबरों के बीच मैं आपके लिए एक अच्छी खबर लेकर आई हूं और वह यह कि पार्थ जल्द ही अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं और वह डेब्यू और किसी के नहीं बल्कि आलिया भट्ट के अपोज़िट होगा।

जी हाँ, आपने सही पढ़ा, पार्थ गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया भट्ट के अपॉजिट नजर आने वाले हैं। स्पॉटबॉय के एक सोर्स ने इस बात का खुलासा किया है।

सोर्स ने कहा –

पार्थ ने आलिया भट्ट के अपोज़िट संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी साइन कर ली है। पार्थ एक बड़े बैनर के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू करने के लिए बहुत एक्साइटेड है।

तो पढ़ा आपने, आप सभी के पार्थ बॉलीवुड फ़िल्म में नज़र आने वाले हैं। क्या आप एक्साइटेड हैं?