हनी सिंह ने अपनी ज़िन्दगी के डार्क फेज़ के बारे में की बात, कहा शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण उनके साथ खड़े थे

Yashi Verma , 11 Sep 2020
Honey Singh
Honey Singh

इंडियन म्यूज़िक की बात करें तो यो यो हनी सिंह रैप के बादशाह हैं। कुछ साल पहले तक ये आलम था में जो भी बॉलीवुड फिल्म आती थी उसमें हनी सिंह का गाना होता ही था। हालाँकि हनी की लाइफ में एक ऐसा फेज़ आया था जब उनके पास पैसा और स्टारडम तो था, लेकिन सुकून नहीं था। वो कहते हैं ना पैसा मन कि शांति नहीं खरीद सकता है, ऐसा ही कुछ उनके भी साथ हुआ था। हनी सिंह ऐल्कॉहॉलीज़म के अंधेरे में चले गए थे और उन्हें डिप्रेशन भी हो गया था। हाल ही में  पिंकविला के साथ बातचीत में उन्होंने अपनी अनकही कहानी बताई।

हनी ने कहा –

मेरे लिए एक बहुत ही बुरा फेज़ था। मेरी मेन्टल वेल बीइंग के साथ बहुत कुछ हो रहा था। मैं ऐल्कॉहॉलिक बन गया था। मैं सोता नहीं था तो ये बीमारी धीरे धीरे मेरे अंदर बढ़ने लगी। मुझे ये एहसास करने में 3-4 महीने लगे के मैं ठीक नहीं हूँ। वो बहुत डार्क फेज़ था और मैं ये सभी से रिक्वेस्ट करूँगा के इसे ना छुपाएँ। खासकर एक कलाकार उसकी ऑडियंस के लिए आईना होता है। अगर हम अपनी ज़िंदगी की हर चीज़ शेयर कर सकते हैं तो ये क्यों नहीं।

इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया के इस मुश्किल के समय में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण उनके साथ खड़े थे।

हनी ने कहा –

मेरे पूरे परिवार और दोस्तों ने मेरा ख्याल रखा। यहाँ तक कि इंडस्ट्री के बहुत से लोगों ने भी मुझे सपोर्ट किया। शाहरुख भाई और दीपिका पादुकोण ने मेरी मदद की और क्योंकि दीपिका सिमिलर फेज़ से गुज़र चुकी हैं तो उन्होंने मेरी फैमिली के साथ मेरे लिए दिल्ली के डॉक्टर का नंबर शेयर किया। उन सबने मेरे ठीक होने के लिए दुआ की और मैं ठीक हो गया।

यो यो हनी सिंह, हमें खुशी है के आप उस फेज़ से बाहर निकल गए। बस अब इंतज़ार आपके बेहतरीन रैप और म्यूज़िक का है।

Source : Pinkvilla

Related Stories

Related Stories

More हिंदी