ओम राउत ने बताया, क्यूँ आदिपुरुष में प्रभास की जगह कोई नहीं ले सकता था

Yashi Verma , 17 Sep 2020
Prabhas and Om Raut (Source: Instagram | @actorprabhas @omraut)
Prabhas and Om Raut (Source: Instagram | @actorprabhas @omraut)

जबसे ओम राउत की फिल्म आदिपुरुष का अनाउंसमेंट हुआ है तभी से हम इस फिल्म को लेकर बहुत ज्यादा एक्साइटेड हैं अब भई एक्साइटेड हो भी क्यों ना, ये फिल्म बुराई पर अच्छाई की जीत, यानि रामायण पर जो आधारित है। रामायण के बारे में हम बहुत कुछ जानते हैं और उसको स्क्रीन पर देखने में कुछ अलग ही मज़ा होगा। इस फिल्म में प्रभास आदिपुरुष यानी श्री राम का किरदार निभाने वाले हैं वहीं सैफ अली खान लंकेश का किरदार निभाने वाले हैं। इसके अलावा भी बहुत से कैरेक्टर्स हैं जिनका खुलासा नहीं हुआ है, जैसे कि सीता माता के किरदार कौन निभा रहा है, हनुमान जी का किरदार कौन निभा रहा है, लक्ष्मण का किरदार कौन निभा रहा है और इनके अलावा भी बहुत से कैरेक्टर्स जिनके बारे में हम जानने के लिए उत्साहित हैं।

अभी बात करते हैं राम जी का किरदार निभा रहे हैं प्रभास के बारे में। इंडिया फोरम्स की रिपोर्ट्स की मानें तो हाल ही में ओम रावत ने बताया कि प्रभास राम जी का किरदार निभाने के लिए बेस्ट चॉइस क्यों हैं और उनके अलावा यह किरदार कोई और क्यों नहीं निभा सकता था।

ओम राउत ने कहा –

प्रभास की ऑडियंस में रीच बहुत ज़्यादा है, और ये किसी एक रीजन या बाउंड्री में नहीं है बल्कि पूरे हिंदुस्तान में है। मैं उनके साथ इस जर्नी के लिए बहुत एक्साइटेड हूँ क्योंकि जब मैं आदिपुरुष की स्क्रिप्ट लिख रहा था तब मैं सिर्फ प्रभास को इमैजिन कर सकता था। उनके अलावा और कोई इसको नहीं निभा सकता।

वैसे बात तो बिल्कुल सही है। प्रभास राम जी के किरदार के लिए एकदम परफेक्ट हैं, हैना?

Related Stories

Related Stories