Bell Bottom Poster, (Source: IMDb)
Bell Bottom Poster, (Source: IMDb)

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म, बेल बॉटम काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई है। पहले तो ये खबर आई थी के बेल बॉटम पैंडेमिक के चलते शूटिंग शुरू करने वाली पहली फ़िल्म होन वाली है। जिसके बाद ये फ़िल्म अब्रॉड जाकर शूट करने वाली फ़िल्म हो गई। और फिर हाल ही में ख़बर आई के इस फ़िल्म के लिए अक्षय ने अपना 18 साल का रूल तोड़ दिया और दो शिफ्ट में काम किया और अब ये फ़िल्म एक बार फिर खबरों में आ गयी है। और इस बार वजह से शूट खत्म कर लेना। आपको बता दूँ सबसे पहले शूट शुरू करने के साथ साथ बेल बॉटम सबसे पहले शूट खत्म करने वाली फिल्म भी बन चुकी है।

ये बात अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अक्षय ने फ़िल्म का नया पोस्टर भी रिवील किया।

उन्होंने लिखा –

अकेले हम बहुत कम कर सकते हैं लेकिन साथ मिलकर हम बहुत कुछ कर सकते हैं। मैं कास्ट और क्रू के हर एक मेंबर का शुक्रगुजार हूँ। बेल बॉटम पूरी हो चुकी है। ये रहा पोस्टर।

यहाँ देखिये –

मिडडे की रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय ने इस बारे में कहा –

ये टीम वर्क है और मैं कास्ट और क्रू के हर मेंबर का आभारी हूँ।स्पॉट दादा ये लेकर लाइट दादा, टेक्निशियंस से लेकर मेकअप दादा, मेरी प्यारी हीरोइन्स, वाणी, लारा, हुमा, मेरे डायरेक्टर रंजीत और वशुजी और प्रोडक्शन प्रोडक्शन टीम जिन्होंने हमारे प्लान पर भरोसा किया। नए नॉर्मल ने हमें अलग तरह से काम करना बताया है जो हमने कभी सोचा भी नहीं होगा। मैं आशा करता हूँ के ये फ़िल्म इंडस्ट्री को ग्लोबली एंकरेज करे वो वो फिर से ऑडियंस को एंटरटेन करने लगे। मैं उम्मीद करता हूँ के पैंडेमिक में हमारा शूट लोगों को आष्वस्त करे के सभी सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए अब आगे बढ़ने का टाइम आ गया है।

आपको बता दूँ इस फ़िल्म में अक्षय के साथ लारा दत्ता, हुमा कुरेशी और वाणी कपूर भी नज़र आएंगी।