अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म, बेल बॉटम काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई है। आपको बता दूँ, ये फ़िल्म लॉकडाउन के बाद शूट होने वाली पहली फ़िल्म तो थी ही, इसी के साथ ये फ़िल्म लॉकडाउन के बाद अब्रॉड में शूट होने वाली और सबसे पहले शूट खत्म करने वाली भी फ़िल्म बन गई है। इसी के साथ इस फ़िल्म के लिए अक्षय ने अपना 18 साल का रूल तोड़ते हुए दो शिफ्ट में काम किया। बेल बॉटम कर बारे में इतना सब सुनकर हम फ़िल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे और हमें अभी थोड़ा और इंतज़ार करना पड़ेगा क्योंकि ये फ़िल्म 2 अप्रैल को रिलीज़ होगी।

हाँ माना फ़िल्म रिलीज़ होने में अभी टाइम है, लेकिन हाल ही में मेकर्स ने इस फ़िल्म का टीज़र रिलीज़ किया है। आपको बता दूँ, इस टीज़र में अक्षय ब्रीफकेस लेकर चलते हुए आ रहे हैं और उनका बैकग्राउंड म्यूज़िक और अक्षय की चाल स्पाई थ्रिलर की पूरी वाइब दे रहे हैं।

यहाँ देखिये टीज़र-

है ना शानदार?आपको बता दूँ, ये फ़िल्म ओटीटी प्लैटफॉर्म पर नहीं बल्कि सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी और इस फ़िल्म में अक्षय के साथ वाणी कपूर, हूमा कुरेशी और लारा दत्ता भी हैं और मैं हीरोइनों के टीज़र का बेसब्री से इंतज़ार कर रही हूँ, आपका क्या कहना है?