आदिपुरुष में शिव जी का किरदार नहीं निभाएंगे अजय देवगन

Yashi Verma , 19 Oct 2020
Ajay Devgn, Adipurush, (Source: Instagram | @ajaydevgn, @omraut)
Ajay Devgn, Adipurush, (Source: Instagram | @ajaydevgn, @omraut)

लॉकडाउन के कगलते कईं फिल्में अनाउंस हुई हैं और उन फिल्मों में से जिस फ़िल्म का हमें बेसब्री से इंतज़ार है वो है ओम राउत की आदिपुरुष। जब इस फ़िल्म की अनाउंसमेंट हुई थी औऱ ये पता चला था के प्रभास इस फ़िल्म में आदिपुरुष की भूमिका निभाने वाले हैं तो हमारी खुशी का कोई ठिकाना नहीं था। और फिर चेरी ऑन द केक तब हो गया जब ये पता चला के सैफ अली खान इस फ़िल्म में लंकेश की भूमिका निभाने वाले हैं। अब ये तो सिर्फ दो किरदार हुए। फ़िल्म के मेकर्स धीरे धीरे करके एक एक किरदार को इंट्र्ड्यूस कर रहे हैं। और हाल ही में एक और किरदार को लेकर खबर आई है। मैं बात कर रही हूँ भगवान शिव के बारे में।

कुछ ही दिन पहले खबर आई थी के आदिपुरुष में अजय देवगन शिव जी कर किरदार निभाने वाले हैं। इस खबर से हम सभी बहुत एक्साइटेड हो गए थे। हालाँकि अब सुनने में आ रहा है ये सभी खबरें झूठी हैं। बॉलीवुड हंगामा के एक सोर्स ने इस बात का खुलासा किया।

सोर्स ने कहा –

जबसे सैफ के नाम अनाउंस हुआ था तब से सभी सोच रहे थे के ओम राउत अपनी फिल्म – तानाजी द अनसंग हीरो के लीड एक्टर अजय देवगन के साथ भी आदिपुरुष में रीयूनाइट करेंगें। हालाँकि इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। अजय देवगन आदिपुरुष का हिस्सा नहीं है।

इसके साथ ही सोर्स ने ये भी बताया के अजय के पास ऑलरेडी बहुत सारी फिल्में हैं। संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी में उनका 10 दिन का काम बचा है। उन्हें भुज द प्राइड ऑफ इंडिया की बाकी की शूटिंग खत्म करना है। और उसके बाद उनका मैदान का मेजर स्केड्यूल बाकी है। इसके साथ ही उन्हें उनके बैनर में बन रही फिल्मों पर भी फोकस करना होगा

वैसे, अगर अजय नहीं तो आपको क्या लगता है, शिव जी के किरदार में कौनसे एक्टर अच्छे लगेंगे? 

Related Stories

Related Stories

More हिंदी