आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा में शाहरुख खान और सलमान खान निभाएंगे आइकॉनिक राज और प्रेम का किरदार?

आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा में शाहरुख खान और सलमान खान निभाएंगे आइकॉनिक राज और प्रेम का किरदार?

Yashi Verma

आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा का हम सभी को बेसब्री से इंतज़ार है। ये फ़िल्म हॉलीवुड की मशहूर फिल्म फॉरेस्ट गम्प का रीमेक है। कुछ ही दिन पहले खबर आई थी के इस फ़िल्म में शाहरुख खान कैमियो करने वाले हैं। इस खबर के बाद हम सभी शाहरुख और आमिर को साथ देखने के लिए बहुत ज़्यादा एक्साइटेड थे। वहीं अब लाल सिंह चड्ढा को लेकर हमें एक और एक्साइटिंग खबर मिली है।

मुंबई मिरर की रिपोर्ट्स की मानें तो इस फ़िल्म में शाहरुख तो नज़र आएंगे ही लेकिन उनके साथ सलमान खान भी लाल सिंह चड्ढा में नज़र आ सकते हैं। जी हाँ, आपने सही पढ़ा, हमें फाइनली एक ही स्क्रीन पर तीनों खांस को देखने का मौका मिल सकता है। इसी के साथ रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया है के फ़िल्म में शाहरुख अपनी आइकॉनिक फ़िल्म, दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे के राज के किरदार में नज़र आएंगे। वहीं सलमान से भी अभी बात चल रही है और वो भी अपने मशहूर किरदार प्रेम को फिर स्क्रीन पर ज़िंदा कर सकते हैं।

है ना एक्साइटिंग न्यूज़।

आपको बता दूँ, शाहरुख को प्रोस्थेटिक्स और वीएफएक्स का इस्तेमाल करके 1995 जैसा यंग दिखाया जाएगा। इसी के साथ रिपोर्ट्स की मानें तो आमिर के किरदार को 5 दशकों में दिखाया जाएगा, उसी तरह जिस तरह टॉम हैंक्स के किरदार को फॉरेस्ट गम्प में दिखाया गया था।

मैं तो इस फ़िल्म के लिए बहुत एक्साइटेड हूँ, आपका क्या कहना है?