कृति सैनन आदिपुरुष में निभा सकती हैं सीता माता का किरदार

Yashi Verma , 28 Nov 2020
Kriti Sanon, Adipurush, (Source: Instagram | @kritisanon, @actorprabhas)
Kriti Sanon, Adipurush, (Source: Instagram | @kritisanon, @actorprabhas)

जब से ओम राउत की आने वाली फ़िल्म आदिपुरुष की अनाउंसमेंट हुई है तभी से हम इस फ़िल्म को लेकर बहुत ज़्यादा एक्साइटेड हैं। ये फ़िल्म बुराई पर अच्छाई की जीत को लेकर है। इस फ़िल्म में प्रभास श्री राम का किरदार निभा रहे हैं और सैफ अली खान लंकेश का। हालाँकि हमें अभी तक ये पता नहीं चला है के आदिपुरुष में सीता माता का किरदार कौनसी एक्ट्रेस निभाने वाली हैं

कुछ ही दिन पहले खबरें आ रही थी कि सीता माता का किरदार निभाने के लिए मेकर्स की पहली पसंद अनुष्का शर्मा थी उसके बाद ये भी सुनने में आया के मेकर्स चाहते थे दीपिका पादुकोण सीता का किरदार निभाएं, लेकिन वो प्रभास के साथ ऑलरेडी एक फ़िल्म कर रहीं है इसलिए उनका ये फ़िल्म करना सही नहीं होगा। लेकिन अब मुंबई मिरर की खबरों की मानें तो हिंदी और तेलगु की कईं एक्ट्रेस के नाम कंसीडर करने के बाद मेकर्स ने कृति सैनन को सीता माता का किरदार निभाने के लिए फाइनलाइज़ कर लिया है।

जी हाँ, आपने सही पढ़ा, कृति आदिपुरुष में सीता का किरदार निभा सकती हैं। इसी के साथ रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया है के ये कृति के लिए वन्स इन अ लाइफ टाइम अपॉरच्यूनिटी होगी और उन्होंने इमिडीएटली इसके लिए हाँ कर दिया।

आपको बता दूँ, फ़िल्म की शूटिंग अगले साल जनवरी में शुरू होगी और फ़िल्म 2022 में 11 अगस्त को रिलीज़ होगी।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी