पार्थ समथान गंगूबाई काठियावाड़ी से नहीं बल्कि आलिया भट्ट के साथ ही इस फ़िल्म से करेंगे अपना डिजिटल डेब्यू

Yashi Verma , 24 Dec 2020
Parth Samthaan and Alia Bhatt, (Source: Instagram | @the_parthsamthaan, @aliaabhatt)
Parth Samthaan and Alia Bhatt, (Source: Instagram | @the_parthsamthaan, @aliaabhatt)

पार्थ समथान को हम अभी तक छोटे पर्दे पर देखते आए हैं और ये कहना गलत नहीं होगा के उन्होंने अपने हर परफॉरमेंस से हम सभी का दिल जीत लिया है। फिर चाहे वो कैसी है ये यारियाँ में मानेक हो या फिर कसौटी में अनुराग बासु। कुछ ही दिन पहले खबर आई थी के पार्थ, आलिया भट्ट के साथ गंगूबाई काठियावाड़ी से अपना डिजिटल डेब्यू करने वाले हैं। हालाँकि बाद में ये पता चला फ़िल्म में पार्थ नहीं बल्कि शांतनु माहेश्वरी नज़र आएंगे। इस खबर से पार्थ के फैन्स काफी दुखी हो गए थे। लेकिन फिकर नॉट, क्योंकि नई खबरों की मानें तो पार्थ जल्द ही अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगे और इस फ़िल्म में वो आलिया भट्ट के साथ ही नज़र आएंगे।

जी हाँ, आपने सही पढ़ा, बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट्स की मानें तो पार्थ आलिया के साथ ही एक दूसरी फिल्म में नज़र आएंगे।

पोर्टल को एक सोर्स ने बताया-

पार्थ आलिया के साथ डेफिनेटली एक फ़िल्म कर रहे हैं लेकिन ये गंगूबाई काठियावाड़ी नहीं है। शांतनु माहेश्वरी एसएलबी की फ़िल्म में नज़र आएंगे। पार्थ ने रेसुल पुकुट्टी की पिहरवा साइन कर ली है जिसमें आलिया भी है। फ़िल्म शहीद हरभजन सिंह के जीवन पर आधारित है और इसका बैकड्रॉप भारत-चीन युद्ध है। फ़िल्म में आलिया और पार्थ के कैरेक्टर्स का रोमैंटिक एंगल होगा और फ़िल्म दो एराज़ में सेट की जाएगी।

आपको बता दूँ ये फ़िल्म दिसंबर से शुरू होने वाली थी हालाँकि पैंडेमिक की वजह से नहीं हो पाई। रिपोर्ट्स में ये भी बताया गया है के रेसुल आलिया के साथ डेट्स को लेकर बातचीत में है और फ़िल्म अगले साल तक फ्लोर पर चले जाएगी।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी