नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने किया कन्फर्म, नहीं बन रहा है सेक्रेड गेम्स 3

Yashi Verma , 05 Jan 2021
Saif Ali Khan and Nawazuddin Siddiqui in Sacred Games
Saif Ali Khan and Nawazuddin Siddiqui in Sacred Games

नेटफ्लिक्स के पॉपुलर शो, सेक्रेड गेम्स ने हम सभी का दिल जीत लिया था। अपने पहले सीज़न से ही इस शो ने बाकी शोज़ के लिए एक लेवल सेट कर दिया था। कहानी से लेकर सैफ अली खान, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और बाकी कास्ट की एक्टिंग देखने लायक थी। इस शो के कईं डायलॉग्स भी आज तक हम सभी को याद हैं। फक्र चजे वो ‘कभी कभी तो लगता है आपुनिच्छ भगवान है’ हो या फिर ‘कुक्कू जिसकी मुंबई उसका’ हो। पहले सीज़न के बाद हमें दूसरे सीज़न से बहुत ज़्यादा उम्मीदें थी और हम इसके दूसरे सीज़न का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे। लेकिन जब दूसरा सीज़न आया तो लोगों को इतना ज्यादा पसंद नहीं आया।

Nawazuddin Siddiqui in Sacred Games
Nawazuddin Siddiqui in Sacred Games

दूसरे सीज़न के एंड में शो को क्लिफहैंगर पर छोड़ दिया था, जिस वजह से हम सभी को लग रहा था के अब तीसरा सीज़न भी आएगा। और हम सब भी ये जानने के लिए तीसरे सीज़न का इंतज़ार कर रहे थे के आगे क्या होता है। लेकिन हाल ही में नवाज़ुद्दीन ने स्पॉटबॉय के साथ बातचीत में ये कन्फर्म किया है के सेक्रेड गेम्स का तीसरा सीज़न नहीं बन रहा है।

उन्होंने कहा-

ओरिजिनल नॉवेल से जो कुछ भी कहा जाना था वो कहा जा चुका है। सीज़न 3 में डालने के लिए विक्रम चंद्रा की नॉवेल में कुछ नहीं बचा है।

मैं तो इस खबर से काफी डिसअपॉइंटेड हूँ, आपका क्या कहना है?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी