वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी में नहीं अलाउड होंगे कैमरा फ़ोन्स

Yashi Verma , 22 Jan 2021
Varun Dhawan, Natasha Dalal, (Instagram | @varundvn_lovers_fans)
Varun Dhawan, Natasha Dalal, (Instagram | @varundvn_lovers_fans)

वरुण धवन और नताशा दलाल इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। कुछ ही दिनों पहले खबर आई थी के ये दोनों अलीबाग में शादी करने वाले हैं। हालाँकि बहुत से लोग श्योर नहीं थे के ये खबर सच है। लेकिन जैसे जैसे दोनों के परिवार डिज़ाइनर्स ले स्टोर पर दिखने लगे सभी को यकीन होने लगा के वरुण और नताशा फाइनली शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। जिन्हें नहीं पता उन्हें बता दूँ, ये दोनों लव बर्ड्स 24 जनवरी को शादी करने वाले हैं।

Varun Dhawan and Natasha Dalal (Source: Instagram | @varundvn)
Varun Dhawan and Natasha Dalal (Source: Instagram | @varundvn)

अब बात बॉलीवुड की बिग फैट वेडिंग की होती है तो हम सभी तस्वीरें देखने के लिए बहुत ज़्यादा एक्साइटेड होते हैं। लेकिन हमें लग रहा है के तस्वीरें देखने के लिए हमें थोड़ा इंतज़ार करना होगा। पिंकविला की रिपोर्ट्स की मानें तो वरुण और नताशा की शादी में कैमरा फ़ोन अलाउड नहीं होंगे। जी हाँ, आपने सही पढ़ा, रिपोर्ट्स की मानें तो सभी हाउसहोल्ड स्टाफ और होटल स्टाफ के फोन सील कर दिए गए हैं और ये हुआ है होने वाली दुल्हन के स्ट्रिक्ट ऑर्डर्स से।

खबरों की मानें तो नताशा नहीं चाहती हैं के उनकी किसी की रस्म या शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो, इसलिए उन्होंने ये पॉलिसी रखी है। अब देखना ये है के ये पॉलिसी शादी में आने वाले गेस्ट्स पर भी लागू होती है या नहीं।

आपका क्या कहना है इस बारे में?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी

Trending Today