पारस छाबड़ा ने रुबीना दिलैक के साथ काम करने के एक्सपीरियंस के बारे में की बात

पारस छाबड़ा ने रुबीना दिलैक के साथ काम करने के एक्सपीरियंस के बारे में की बात

Yashi Verma

टेलीविज़न की पॉपुलर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने अपने शोज़ से तो सभी का दिल जीत ही लिया था लेकिन बिगबॉस 14 में उनकी स्ट्रॉन्ग पर्सनालिटी देखकर फैन्स उन्हें और भी ज़्यादा पसंद करने लगे। बिगबॉस खत्म होने के बाद रूबी के फैन्स ये सोच रहे थे के अब उनका अगला प्रोजेक्ट कब आएगा। घर से बाहर आए हुए ज़्यादा टाइम भी नहीं हुआ था के रुबीना ने अपने फैन्स को एक बड़ा सरप्राइज़ दिया। और वो सरप्राइज़ ये था के वो पारस छाबड़ा के साथ म्यूज़िक वीडियो में नज़र आने वाली हैं।

जी हाँ, आपने सही पढ़ा! पारस और रुबीना जल्द ही एक म्यूज़िक वीडियो में साथ नज़र आने वाले हैं। इस वीडियो या गाने के बारे में हमें ज़्यादा जानकारी तो नहीं मिली है, लेकिन कुछ ही दिन पहले मेकर्स ने पारस और रुबीना की प्यारी सी तस्वीर शेयर करते हुए इसकी अनाउंसमेंट की थी।

पारस और रुबीना की जोड़ी बहुत ही फ्रेश है और शायद ये पहली बार है जब ये दोनों स्क्रीन शेयर करने वाले हैं और इसलिए हम ये जानने के लिए बहुत एक्साईटेड थे के इन दोनों का साथ काम करने का एक्सपीरियंस कैसा रहा। और हाल ही में पारस ने इंडिया फ़ोरम्स के साथ इंटरव्यू मेंं इस बारे में खुलकर बात की।

उन्होंने कहा-

हम दोनों एक दूसरे को काफी समय से जानते हैं। हम 2013 में साथ में एक शूट के लिए गए थे और हम दोनों के टर्म्स भी अच्छे हैं। बिगबॉस के दौरान भी हम दोनों का बॉन्ड अच्छा था तो शूट करने में भी हम दोनों कम्फ़र्टेबल थे। हम दोनों एक साथ काम करने के लिए बहुत खुश थे इसी के साथ ये बीबी 13 और बीबी 14 के कंटेस्टेंट्स का पहला कोलैब्रेशन है। रुबीना के साथ शूट करके बहुत अच्छा लगा। वो एक बहुत ही अच्छी एक्टर हैं और सब कुछ ठीक था।

तो पढ़ा आपने?

क्या आप पारस और रुबीना को साथ देखने के लिए एक्साईटेड हैं?