Rubina Dilaik, (Source: Instagram | @rubinadilaik)
Rubina Dilaik, (Source: Instagram | @rubinadilaik)

रुबीना दिलैक ने अपने शोज़ में अपने किरदारों से तो हम सभी का दिल जीता ही था लेकिन बिगबॉस 14 में आने के बाद उनकी स्ट्रॉन्ग पर्सनालिटी देखकर फैन्स उन्हें और भी ज़्यादा प्यार करने लगे। अब जब बिगबॉस खत्म हो चुका है तो रूबी के फैन्स उन्हें फिर स्क्रीन पर देखना चाहते हैं और रुबीना भी अपने फैन्स की ये इच्छा पूरी कर रही हैं।

अभिनव शुक्ला और पारस छाबड़ा के साथ दो म्यूज़िक वीडियोज़ में नज़र आने के बाद रुबीना अपने शो शक्ति अस्तिव के एहसास की में नज़र आ रही हैं। इसी के साथ वो बहुत से इंटरव्यूज़ भी कर रही हैं। हाल ही में सिद्धार्थ कनन के साथ इंटरव्यू में रुबीना ने जवाब दिया के अगर उन्हें मौका मिले तो वो जैस्मिन भसीन, अली गोनी, एजाज़ खान और पवित्रा पुनिया से क्या पूछना चाहेंगी?

रुबीना ने कहा, वो जैस्मिन से पूछना चाहेंगी के, ‘जो तुमने बिगबॉस के घर में कहा था के तुम शिफ्ट होने वाली तो, तो वो प्लान अभी भी ऑन है या डीले हो चुका है।’ वहीं रुबीना ने कहा वो अली से पूछेंगी के वो शादी कब कर रहे हैं। एजाज़ के बारे में पूछे जाने पर रुबीना ने कहा के वो पूछना चाहेंगी के एजाज़ इतने स्टिफ क्यों हैं और पवित्रा इतनी स्टिफ क्यों होते जा रही हैं।

यहाँ देखिये-

तो देखा आपने? आपका क्या कहना है इस बारे में?