खतरों के खिलाड़ी 11 के लिए शूट कर रही अनुष्का सेन का कोविड टेस्ट आया पॉज़िटिव

Yashi Verma , 17 Jun 2021
Anushka Sen, (Source: Instagram | @anushkasen0408)
Anushka Sen, (Source: Instagram | @anushkasen0408)

फियर फैक्टर खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग इन दिनों केपटाउन में चल रही है। सभी कंटेस्टेन्ट्स टास्क के साथ साथ मज़े भी कर रहे हैं और अपनी सेफ्टी का भी ध्यान रख रहे हैं। कंटेस्टेन्ट्स कईं बार अपने सोशल मीडिया पर ये बात बोल चुके हैं के मास्क लगाकर रख रहे हैं, सारे प्रीकॉशन्स रख रहे हैं और हर थोड़े दिन में उनका एंटी जेन टेस्ट होते रहता है। हालाँकि इतनी सेफ्टी रखने के बाद भी एक कंटेस्टेन्ट का कोविड टेस्ट पॉज़िटिव आने की खबर आ रही है। मैं बात कर रही हूँ खतरों की सबसे छोटी कंटेस्टेन्ट अनुष्का सेन की।

जी हाँ, आपने सही पढ़ा! स्पॉटबॉय की रिपोर्ट्स की मानें तो अनुष्का का कोविड टेस्ट पॉज़िटिव आया है और वो अभी आइसोलेशन में हैं। रिपोर्ट्स में बताया गया है के सोमवार को रूटीन टेस्ट के दौरान अनुष्का का टेस्ट पॉज़िटिव आया, जिसके बाद फिर से सभी कंटेस्टेन्ट्स और क्रू का टेस्ट किया गया और सभी का टेस्ट नेगेटिव आया। वहीं बात करें अनुष्का की तो उन्हें कोविड के कोई सिम्पटम्प्स नहीं है।

जिन्हें नहीं पता उन्हें बता दूँ, इस बार खतरों के खिलाड़ी में अनुष्का के साथ अर्जुन बिजलानी, दिव्यांका त्रिपाठी दाहिया, अभिनव शुक्ला, निक्की तंबोली, राहुल वैद्य, सौरभ राज जैन, सना मकबूल, महक चहल, विशाल आदित्य सिंह, आस्था गिल, श्वेता तिवारी और वरुण सूद नज़र आएंगे और खतरों के हेड मास्टर इस बार भी रोहित शेट्टी होंगे।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी