'लाइगर' के बाद फिर से साथ काम करने जा रहे हैं विजय देवरकोंडा और 
पुरी जगन्नाध,जबरदस्त मास एंटरटेनर और एक्शन ड्रामा होगी 'जेजीएम'

'लाइगर' के बाद फिर से साथ काम करने जा रहे हैं विजय देवरकोंडा और पुरी जगन्नाध,जबरदस्त मास एंटरटेनर और एक्शन ड्रामा होगी 'जेजीएम'

Anupriya Verma

अभी जल्द ही जॉन अब्राहम की एक्शन ड्रामा फिल्म अटैक रिलीज होने जा रही है, हाल ही में आरआरआर रिलीज हुई है और एक्शन से भरपूर इस फिल्म को काफी कामयाबी मिली है। ऐसे में एक्शन फिल्मों की फेहरिस्त में एक और फिल्म शामिल होने जा रही है और वह है विजय देवरकोंडा की नयी फिल्म जेजीएम(“JGM”)।  जी हाँ, निर्देशक पुरी जगन्नाध ने इस फिल्म की घोषणा की है। विजय और पुरी ने इससे पहले लाइगर में भी काम किया है और अब एक बार फिर से यह धमाकेदार जोड़ी, इस फिल्म से साथ आ रही है।

यहाँ देखिये ऑफिशियल घोषणा

पुरी ने बॉलीवुड के लिए, अमिताभ बच्चन को लेकर बूढ़ा होगा तेरा बाप फिल्म बनाई थी। ऐसे में वह इस बार बड़ी एक्शन फिल्म लेकर आ रहे हैं और सुपरस्टार विजय के साथ, उनकी यह एक्शन फिल्म होगी। खास बात यह है कि जेजीएम  में दर्शक पहली बार विजय को ऐसे रूप में देखने वाले हैं, जैसा उन्होंने इससे पहले कभी नहीं देखा था।  उनके फैंस, विजय को एकदम नए ही किरदार में देखेंगे।

हर भारतीयों को टच करेगी

इस बारे में एक्टर विजय देवरकोंडा ने भी कहा कि उनके लिए यह प्रोजेक्ट एकदम अलग है।

वह कहते हैं

मैं इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हूँ, यह मेरे लिए काफी चैलेंजिंग स्क्रिप्टस में से यह रहेगी, क्योंकि मैंने अब तक ऐसा किरदार नहीं किया है। इस फिल्म की कहानी काफी स्पेशल है और यह हर भारतीयों को टच करने वाली कहानी है। मैं पुरी की इस ड्रीम प्रोजेक्ट का हिस्सा बन कर खुश हूँ, मेरा किरदार इसमें एकदम रिफ्रेशिंग हैं और निश्चित तौर पर दर्शकों पर यह प्रभाव छोड़ेगी।

विजय के साथ दोबारा काम करके खुश हैं पुरी

इस फिल्म की लांचिंग इवेंट के दौरान निर्देशक पुरी ने कहा कि वह इस विषय को लेकर उत्साहित हैं।

उन्होंने कहा

मेरे लिए यह बड़ा मौका है, जब मैं जेजीएम की घोषणा कर रहा हूँ और वह भी मैं विजय के साथ आ रहा हूँ, फिर से। इस फिल्म की कहानी लोगों को जरूर पसंद आएगी, यह पूरी तरह से एक्शन एंटरटेनर होगी, दर्शकों के लिए।
0:00
/

मैं यहाँ बता दूँ कि इस फिल्म की शूटिंग इस साल ही अप्रैल से शुरू होने वाली है और यह भारत के साथ-साथ, कई विदेशी लोकेशंस पर भी शूट होगी। फिल्म का निर्माण श्रीकारा स्टूडियो के निर्माता वामशी पेडिपल्ली करने जा रहे हैं। और फिल्म अगले साल 3 अगस्त 2023 में रिलीज होगी। फिल्म हिंदी, तमिल, कन्नड़, तेलुगू में एक साथ रिलीज होगी।

बहरहाल, विजय की फिल्में मैंने देखी हैं और मुझे पूरी उम्मीद है कि विजय, मास एंटरटेनर फिल्में बनाने में माहिर रहे हैं, ऐसे में उनके फैंस और दर्शक इस फिल्म से भी निराश नहीं होंगे, क्योंकि निर्देशक भी इस बार कमाल के हैं। ऐसे में अभी से मुझे फिल्म की रिलीज का इंतजार हो गया।