दहाड़ने  के लिए तैयार है टाइगर ! शुरू हो गई रवि तेजा की पैन इंडिया फिल्म 'टाइगर नागेश्वर राव' की शूटिंग

दहाड़ने के लिए तैयार है टाइगर ! शुरू हो गई रवि तेजा की पैन इंडिया फिल्म 'टाइगर नागेश्वर राव' की शूटिंग

Anupriya Verma

टॉलीवुड से बॉलीवुड में लगातार बायोपिक फिल्मों का हो रहा है निर्माण, ऐसे में तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के सुपर स्टार रवि तेजा की बहुचर्चित बायोपिक, जिसे लेकर लगातार चर्चा हो रही थी और मैं ही नहीं, उनके काफी फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, अब इंतजार की घड़ियाँ खत्म हो गई हैं और रवि तेजा ने फिल्म टाइगर नागेश्वर राव की शूटिंग शुरू कर दी है, जी हाँ, मेरी तरह उनके बाकी फैंस के लिए भी इससे ख़ुशी की खबर क्या होगी कि उनके लोकप्रिय स्टार रवि तेजा,  एक ऐसा किरदार निभाने जा रहे हैं, जो काफी रोचक और अनोखा है और इसकी शूटिंग भी अब शुरू ही चुकी है।

शुरू हुई ग्रैंड शूटिंग

टाइगर नागेश्वर राव की शूटिंग, बड़े स्तर पर हैदराबाद में शुरू की गई है। दिलचस्प बात यह है कि फिल्म के मेकर्स ने सेट से कुछ शूटिंग की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देख कर इस बात का अनुमान तो मैं लगा पा रही हूँ कि इस फिल्म में रवि तेजा का एक अलग ही जलवा नजर आएगा और दर्शकों के लिए कुछ बड़ा ही सरप्राइज पैकेज आने वाला है। ऐसे में फिलहाल दर्शकों के लिए मेकर्स ने यह तस्वीरें दिखा कर और बेचैनी बढ़ा दी है कि दर्शक इन झलकियों को देख कर, फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार करें।

यहाँ देखें सेट की तस्वीरें

टाइगर की उपाधि ऐसे मिली थी राव को

मैं यहाँ बताना चाहूंगी कि टाइगर नागेश्वर राव की कहानी 1970 के दशक पर आधारित है, इस फिल्म की कहानी एक चोर स्तुआर्तपुरम पर आधारित है। नागेश्वर राव, खास तौर से पुलिस कस्टडी से भाग जाने के लिए जाना जाता था और जब उसने पुलिस को चेन्नई में,  वर्ष 1970 में ही चकमा दिया और वहां के जेल से भाग निकला था, उसकी वजह से वह टाइगर के नाम से जाना जाता है, ऐसे में इस कहानी में रवि किस तरह इस किरदार को रोचक बनाते हैं, यह देखना वाकई में मेरे और उनके फैंस के लिए रोचक होगा। फिल्म की दिलचस्प बात यह है कि यह फिल्म पैन इंडिया के दर्शकों को ध्यान में रख कर बनाई जा रही है।

और कौन-कौन है टीम में

इस फिल्म में कृति सैनन की बहन नूपुर सैनन और गायत्री भारद्वाज अहम किरदारों में हैं। फिल्म का निर्माण अभिषेक अग्रवाल कर रहे हैं और इस फिल्म को एक बिग बजट फिल्म माना जा रहा है।  फिल्म का निर्देशन लोकप्रिय निर्देशक वामसी करने वाले हैं।

मैं तो रवि तेजा की एक्शन फिल्मों से वाकिफ रही हूँ और ऐसे में यह विषय भी रोचक नजर आ रहा है, तो मुझे तो पूरी उम्मीद है कि यह फिल्म एक मसाला एंटरटेनर फिल्म साबित होगी और दर्शकों को खूब पसंद आएगी।