MissMalini logo
Ranbir-Alia Upcoming Film Projects : शादी के बाद जानिए रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्मों के बारे में

Ranbir-Alia Upcoming Film Projects : शादी के बाद जानिए रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्मों के बारे में

Anupriya Verma

कुछ कलाकार, अपने काम के प्रति कितने डेडिकेटेड होते हैं, इसका अनुमान मैं तो इसी बात से लगा पा रही हूँ कि अपनी शादी के तीन दिनों के बाद ही काम पर लौट आये हैं, जी मैं रणबीर कपूर की बात कर रही हूँ, जिनकी शादी 14 अप्रैल को हुई है और वह 17 अप्रैल से काम पर लौट आये हैं और लौटे भी क्यों न आने वाले समय में रणबीर कपूर की कई फिल्में जो रिलीज पर हैं और कई फिल्मों की शूटिंग शुरू होने वाली है, वहीं आलिया भट्ट के भी कई प्रोजेक्ट्स भी रिलीज होंगे और जिनकी वह शूटिंग पूरी करेंगी। तो मैं यहाँ रणबीर और आलिया के कुछ ऐसे ही प्रोजेक्ट्स के बारे में बताने जा रही हूँ।

ब्रह्मास्त्र

अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर, दोनों के ही करियर की महत्वपूर्ण फिल्म बनने जा रही है, इसकी सबसे बड़ी वजह यह है कि यह मेगा बजट फिल्म है और इस फिल्म को लेकर लम्बे समय से चर्चा रही है, फिल्म तीन भागों में रिलीज होगी, इससे बनने में भी पूरे पांच साल का समय लगा है और इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान रणबीर और आलिया में नजदीकी बढ़ी और अब दोनों पति और पत्नी हैं, यह फिल्म 9 सितंबर 2022  को रिलीज होने जा रही है।

Source : Instagram I @ayan_mukerji

रणबीर कपूर की शमशेरा

शमशेरा, रणबीर कपूर की एक और चर्चित फिल्मों में से एक है, रणबीर कपूर की यह फिल्म यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित हो रही है और इस फिल्म का निर्देशन करण मल्होत्रा कर रहे हैं, फिल्म में संजय दत्त भी अहम किरदार में हैं, यह भी रणबीर कपूर की खास फिल्मों में से एक रहेगी, क्योंकि उन्होंने कभी पहले ऐसी किसी फिल्म में काम नहीं किया है।

Source : Instagram I @neetu54

आलिया भट्ट की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी

आलिया भट्ट, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी लेकर आ रही हैं, उनकी इस फिल्म में रणवीर सिंह अहम किरदार में हैं, फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और फिल्म का निर्माण करण जौहर ने किया है। वह इस फिल्म का निर्देशन भी कर रहे हैं, इस फिल्म में शबाना आजमी नजर आने वाली हैं
और धर्मेंद्र भी नजर आने वाले हैं, इस फिल्म के बारे में जितनी जानकारी मिल पाई है और जो तस्वीरें सामने आई हैं, उससे अनुमान लगाया जा सकता है कि यह काफी मजेदार फिल्म होगी, गली बॉय के बाद, यह दूसरी फिल्म होगी, जिसमें रणवीर सिंह और आलिया भट्ट नजर आने वाले हैं।

Source : Instagram I @ranveersingh

एनिमल में नजर आएंगे रणबीर कपूर

कबीर सिंह बना कर, काफी लोकप्रियता हासिल करने वाले संदीप रेड्डी की अगली हिंदी फिल्म एनिमल है, जिसमें रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना मुख्य किरदारों में नजर आने वाले हैं, इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो रही है।  इस फिल्म में रणबीर नए अवतार में नजर आएंगे।

Source : Instagram I @@neetu54

आलिया की डार्लिंग्स

आलिया भट्ट की एक और चर्चित फिल्म डार्लिंग्स से भी लोगों को काफी उम्मीदें हैं, क्योंकि इस फिल्म में वह एक नए तरह का किरदार निभा रही हैं, आलिया की इस फिल्म में शेफाली शाह मुख्य किरदार में हैं।

Source : Instagram I @aliaabhatt

जी ले ज़रा

जोया अख्तर की इस फिल्म में कटरीना कैफ, आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा अहम किरदारों में हैं, फिलहाल इस फिल्म को लेकर केवल घोषणा हुई है, फिल्म की शूटिंग को लेकर किसी भी तरह की चर्चा नहीं है फिलहाल, फिल्म रोड ट्रिप पर होने वाली है।

Source : Instagram I @aliaabhatt

लव रंजन की फिल्म

लव रंजन की एक नयी फिल्म में रणबीर कपूर ने काम किया है, इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ श्रद्धा कपूर भी हैं, फिल्म रोमांटिक कॉमेडी है, ऐसे में देखना मेरे लिए तो दिलचस्प होगा कि यह कहानी क्या रूप लेती है। फिलहाल फिल्म का नाम सामने नहीं आ पाया है।

वाकई में, मैं तो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर उत्साहित हूँ, क्योंकि दोनों ही पहली बार इस फिल्म में स्क्रीन शेयर करने वाले हैं और कुछ मजेदार अंदाज में ही दोनों नजर आएंगे, एक अलग अवतार दोनों का देखने का मौका मिलेगा, मुझे इस बात का यकीन है।