Akanksha Singh ! अमिताभ सर ने कहा है अगर मैंने अच्छा अभिनय किया तो वह मुझे भी लेटर जरूर भेजेंगे

Akanksha Singh ! अमिताभ सर ने कहा है अगर मैंने अच्छा अभिनय किया तो वह मुझे भी लेटर जरूर भेजेंगे

Anupriya Verma

मैं व्यक्तिगत रूप से तब बेहद खुश होती हूँ, जब टीवी की दुनिया के सितारे, फिल्मों में चमकते हैं। ऐसे में आकांक्षा सिंह, जो कि एक बेहतरीन अभिनेत्री हैं और टीवी के साथ-साथ ओटीटी की दुनिया में भी पहचान बना ली है। में उन्होंने अच्छी पहचान भी बना ली है। ऐसे में वह अजय देवगन, अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह के साथ फिल्म रनवे 34 में नजर आ रही हैं, तो मेरी ख़ुशी दोगुना हो गई है, क्योंकि मुझे आकांक्षा टीवी के दिनों से ही पसंद हैं। ऐसे में आकांक्षा सिंह ने खुद बताया है कि इस फिल्म में काम करना उनके लिए स्पेशल क्यों है और कौन सी एक बात है, जो वह हमेशा याद रखेंगी। मैं यहाँ उस बातचीत के अंश शेयर कर रही हूँ।

अमिताभ बच्चन और अजय देवगन ने परिवार की तरह दिया साथ

आकांक्षा ने बताया कि जब उन्हें इस फिल्म की शूटिंग के दौरान चोट लग गई थी, उस वक़्त अमिताभ बच्चन और अजय देवगन ने इनका बहुत ध्यान रखा।

वह बताती हैं

मुझे अजय सर और अमिताभ बच्चन ने बिल्कुल घर जैसा ट्रीटमेंट दिया। एक दिन, जब अमिताभ सर ने देखा कि मेरे प्लास्टर में काफी कुछ लिखा हुआ है, तो उन्होंने भी आकर, उसपर टूटी फ्रूटी लिख दिया था, यह बात मुझे टच कर गयी। शुरू में मुझे लगा था कि शायद अमिताभ सर का ध्यान मेरे ऊपर नहीं गया है, लेकिन फिर एक दिन अमिताभ सर ने मुझे बिस्किट का पैकेट लाकर दिया, फिर एक बघी भी दिया, क्योंकि मैं व्हील चेयर पर थी, तो इसकी मदद से मुझे चलने-फिरने में दिक्कत न हो। फिर मैंने अमिताभ सर को एक लेटर लिखा, फिर अमिताभ बच्चन सर ने भी मुझे एक लेटर लिखा और मुझे कहा कि अभी मैं आपको स्नेह दे रहा हूँ, लेकिन जब आप अच्छा काम करेंगी, तो आपको एक लेटर और लिखूंगा।  मुझे उस दिन का इंतजार है, जब अमिताभ सर मेरे अभिनय को देख कर मुझे लेटर लिखें। मेरे लिए यह बड़ी बात थी कि लीजेंड अमिताभ बच्चन सर ने मेरे लिए ऐसा किया, इतने बड़े स्टार होकर भी।
Source : Instagram I @aakankshasingh30

आकांक्षा, अमिताभ के बारे में  यह भी कहती हैं कि उन्होंने आज तक उनसे अधिक पैशिनेट एक्टर नहीं देखा है।  वह अब भी सेट पर जिस तरह से मेहनत करते हैं, ऐसा लगता है कि कोई नए कलाकार हों।

रनवे 34 का हिस्सा बन कर खुश हूँ।

आकांक्षा सिंह कहती हैं कि उन्हें इस तरह की फिल्म में काम करने का मौका मिला है, वह इस बात से खुश हैं।

वह कहती हैं

मैं फिल्म में अजय देवगन की पत्नी के किरदार में हूँ, लेकिन वह सिर्फ ट्रॉफी वाली वाइफ नहीं है, फिल्म में उसकी अपनी एक आइडेंटिटी भी होती है, वह अपने पति की बैकबोन होती है, आप मेरे काम को देखेंगे, तो पसंद आएगा आपको।

अजय सर को पता है कि उन्हें अपने एक्टर्स से क्या चाहिए

आकांक्षा बताती हैं कि उन्हें अजय के साथ काम करके काफी मजा आया .

वह बताती हैं

अजय सर काफी कम शब्द करते हैं, कम बातें करते हैं, लेकिन उन्हें अच्छे से मालूम है कि बतौर डायरेक्टर उन्हें अपने एक्टर से क्या चाहिए। उन्होंने अपने एक्टर्स को फ्री माइंड दे रखा था कि आप जो चाहें कर सकती हैं, जो आपके किरदार को बेस्ट बनाए।

आकांक्षा, टीवी, ओटीटी और फिल्मों में भी अब काम कर रही हैं, ऐसे में मुझे पूरी उम्मीद है कि धीरे-धीरे ही सही, वह अपनी एक अच्छी पहचान बना लेंगी, क्योंकि मुझे उनमें प्रतिभाशाली अभिनेत्री नजर आती हैं। उनकी फिल्म रनवे 34 रिलीज होने वाली है और मुझे उम्मीद है कि उन्होंने  अपना बेस्ट दिया होगा।