ओटीटी की दुनिया में इन दिनों नए कलाकारों को तो मौके मिल ही रहे हैं, साथ ही ऐसे कई कलाकार, जिन्होंने अभिनय की दुनिया से थोड़ी दूरी बनाई थी, उन्हें भी अच्छे मौके दिए जा रहे हैं। शिल्पा शेट्टी से लेकर रवीना टंडन और सुष्मिता सेन के बाद अब एक और अभिनेत्री, जिन्होंने 90 के दशक में कमाल किया था, ओटीटी की दुनिया में डेब्यू कर रही हैं, जी मैं बात कर रही हूँ, सोनाली बेंद्रे की। ZEE5 पर रिलीज होने वाली  ‘द ब्रोकन न्यूज‘ नामक एक ओरिजिनल ओटीटी ड्रामा सीरीज से सोनाली बेंद्रे डेब्यू करने जा रही हैं।

यहाँ देखें ऑफिशियल घोषणा

जी हाँ,   यह लोकप्रिय ब्रिटिश सीरीज ‘प्रेस‘ का एक रूपांतरण है, जिसे पुरस्कार विजेता निर्देशक विनय वैकुल द्वारा निर्देशित किया गया है, जिसमें जयदीप अहलावत, श्रिया पिलगांवकर, इंद्रनील सेनगुप्ता, तारुक रैना, आकाश खुराना, किरण कुमार, जैसे जाने-माने टैलेंटेड कलाकार शामिल हैं । शो के प्लॉट में मुंबई में स्थित दो प्रतिद्वंद्वी समाचार चैनल हैं – आवाज भारती, एक स्वतंत्र, नैतिक समाचार चैनल, और दूसरा जोश 24/7 समाचार, जो सनसनीखेज और आक्रामक पत्रकारिता को पेश करता है, ऐसे में सीरीज की कहानी में ये देखना दिलचस्प होने वाला है कि मुख्य किरदारों के बीच  कहानी को लेकर क्या ट्विस्ट और टर्न आते हैं।

क्या कहते हैं ZEE5 इंडिया के चीफ बिज़नेस ऑफिसर, शमनीष कालरा

वह कहते हैं

इस साल हमारे पास साल की पहली तिमाही में घोषित कई बड़े टाइटल्स के साथ एक शानदार लाइन-अप है।  2022 के लिए फोकस सभी शैलियों और भाषाओं में प्रीमियम क्वालिटी वाली कंटेंट लाने पर है।  ZEE5, हिंदी ओरिजिनल के अपने पोर्टफोलियो को मजबूत करने के अलावा, अपने दर्शकों के लिए अलग-अलग विकल्पों का एक प्लेटफार्म बनाने के लिए ड्राफ्ट्स और भाषाओं में अनोखे कहानियों की एक लिस्ट तैयार करने पर भी काम कर रहा है।  ‘द ब्रोकन न्यूज’ के साथ हम अपने दर्शकों के लिए दिलचस्प और अनोखी कहानी लाने के लिए एक रेपुटेड कंटेंट स्टूडियो के साथ एक और साझेदारी की शुरुआत कर रहे हैं।

क्या कहती हैं ZEE5 की हिंदी ओरिजिनल्स की चीफ कंटेंट ऑफिसर मिस  निमिषा पांडे

वह कहती  हैं

द ब्रोकन न्यूज आज के समय के लिए एक बेहद ही रिलेवेंट कहानी है, जिसमें हम रहते हैं। हमें बीबीसी स्टूडियोज इंडिया और निर्देशक विनय वैकुल के साथ साझेदारी करके खुशी हो रही है, जिन्होंने इस कहानी को जीवंत किया। यह एक दिलचस्प ड्रामा है, जिसमें मीडिया हाउसेज की बारीकियों और एक न्यूज़ रूम की रोजाना की हलचल को दर्शाया गया है। यह कहानी प्रोटागोनिस्ट के आईडियोलॉजिकल मतभेदों के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे श्रिया पिलगांवकर और जयदीप अहलावत ने खूबसूरती से निभाया है। कहानी में एक मजबूत, समकालीन नरेटिव है।

वाकई, में मेरे लिए तो यह देखना फिर से दिलचस्प होगा कि एक बार जब फिर से सोनाली बेंद्रे परदे पर आ रही हैं, तो वह क्या धमाल दिखाने वाली हैं, क्योंकि उनके अभिनय के तो कायल उनके दर्शक रहे हैं और काफी समय बाद वह फिर से अभिनय की दुनिया में सक्रिय होने जा रही हैं, तो यह दिलचस्प बात है।