मैंने मुंबई में पिछले दिनों, जितने भी इवेंट में मैं जा रही थी, वहां एक बंदा चेहरे पर मुखौटा लिए घूम रहा था, मैं भी लगातार यह सोच रही थी कि आखिर ये कौन हैं, तो अब जाकर इस सीक्रेट से पर्दा उठ गया है कि यह एक ईशारा किया गया था मेकर्स की तरफ से कि फिल्म एक विलेन रिटर्न्स,  एक बार फिर से दर्शकों के सामने नए रूप और कलेवर में आने जा रहा है और इस बार फिल्म में अर्जुन कपूर, तारा सुतारिया, दिशा पटानी और जॉन अब्राहम मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आने वाले हैं, फिल्म की रिलीज तारीख की घोषणा हो गई है और मैं तो इस फिल्म को देखने के लिए काफी उत्साहित भी हूँ। 

यहाँ देखें फर्स्ट लुक 

मेकर्स ने बड़े ही दिलचस्प अंदाज में घोषणा की है कि फिल्म एक विलेन रिटर्न्स, 29 जुलाई 2022 को थियेटर में रिलीज होने जा रही है। इस फ्रेंचाइजी की यह फिल्म आठ साल के बाद, अपने नए सीक्वेल के साथ आ रही है। मुझे याद है, रितेश देशमुख ने पहली बार इस फिल्म में नेगेटिव किरदार निभाया और इस फिल्म में उनके परफॉर्मेंस की खूब सराहना हुई। ऐसे में चूँकि यह फिल्म कामयाब रही है, मेरा मानना है कि आने वाली फिल्म से उम्मीदें बढ़नी, एकदम लाजिमी है। 

बता दूँ कि  एक विलेन के 8 साल बाद 70 एमएम पर लौट रहे हैं और इस साल के सबसे बड़े एक्शन थ्रिलर के रूप में देखा जा रहा है।  फिल्म के मेकर्स ने सारे कलाकारों का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है। और सबके एक्सप्रेशंस देख कर ही इस फिल्म के रोमांच का अंदाजा, मैं तो पूरी तरह से लगा पा रही हूँ।  मुझे तो पोस्टर्स में सभी डार्क और इंटेंस नजर आ रहे हैं।  पोस्टर में फेमस एक विलेन रिटर्न्स स्माइली मास्क और स्लोगन: ‘हीरोज मौजूद नहीं हैं’ के साथ संजीदा अवतार में स्टार-कास्ट को दिखाया गया है। दिलचस्प बात यह भी है कि इस बार भी इस फिल्म का निर्देशन मोहित सूरी ने ही किया है। 

हाइ ऑक्टेन एक्शन दृश्यों के साथ-साथ, इसकी कहानी में भी इस बार कई सारे ट्विस्ट लाये गए हैं। साथ ही हमेशा की तरह मोहित ने फिल्म में संगीत को भी खास बनाया है।  सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर, रितेश देशमुख और आमना शरीफ अभिनीत मूल फिल्म-एक विलेन के आज आठ साल पूरे होने पर निर्माताओं ने फ्रेंचाइजी का जश्न मनाते हुए पोस्टर लॉन्च किए हैं।

बता दूँ कि इस फिल्म का निर्माण एकता कपूर और टी सीरीज ने किया है, ऐसे में वाकई देखना दिलचस्प होगा कि इस बार यह फिल्म कैसा रोमांच लेकर आती है।