जॉर्जिया एंड्रिआनी के साथ अपने अफेयर को लेकर ये बयान दिया अरबाज़ खान ने

Yashi Verma
Georgia Andriani and Arbaaz Khan
Georgia Andriani and Arbaaz Khan

मलाइका अरोरा और अरबाज़ खान दोनों ही तलाक के बाद अपनी अपनी ज़िन्दगी में आगे बढ़ चुके हैं। मलाइका अर्जुन कपूर से शादी करने वाली हैं, वहीँ अरबाज़, जॉर्जिया एंड्रिआनी को डेट कर रहे हैं। हालाँकि अभी तक दोनों ही जोड़ियाँ अपने रिश्ते को लेकर सामने नहीं आई थी लेकिन उनका साथ हर इवेंट में साथ नज़र आना, बहुत कुछ कह गया था।

और अब लगता है के अरबाज़ खान अपने अफेयर को छुपाने के मूड में नहीं है, क्योंकि हाल ही में उन्होंने ये एक्सेप्ट किया है के वो जॉर्जिया को डेट कर रहे हैं।

एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा-

अगर मुझे अपना अफेयर छुपाना होता तो मैं कभी इसे खुले में लता ही नहीं। मैं बिना झिझक के ये एक्सेप्ट करता हूँ के जॉर्जिया इस वक़्त मेरे जीवन में है। मेरी लाइफ में मेरे पास अभी जो है, वो एक दोस्त है जिसे मैं डेट भी कर रहा हूँ। ये रिश्ता कहाँ जाएगा? ये वक़्त बताएगा। हाँ, बिना किसी शक के हम एक साथ हैं।

अरबाज़ ने ये भी बताया के जॉर्जिया ने उन्हें संभाला और वह उनकी ज़िन्दगी में पॉजिटिविटी भी लेकर आई है।

उन्होंने कहा-

जब आप अकेले रहते हैं, तो आप अपनी ज़िन्दगी को बहुत कैज़ुअली लेने लगते हैं। या तो आप अच्छे के लिए बदल सकते हैं या बुरे क लिए। या तो आप एक बोतल के आदि हो जाते हैं, या आपको लगते लगता है के ज़िन्दगी में कुछ नहीं बचा। सौभाग्य से, मैं उस मानसिकता में नहीं था, और मेरी पार्टनर ने मुझे पॉजिटिव बने रहने और जीवन में आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया।

आपको बता दूँ के अरबाज़ जल्द ही एक वेब शो, पिंच को होस्ट करते हुए नज़र आएँगे। जहाँ वो करीना कपूर खान, करण जोहर, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, सोनम कपूर और सोनाक्षी सिन्हा जैसे सेलेब गेस्ट्स से, सोशल मीडिया के प्रभाव के बारे में बात करते हुए नज़र आएँगे।

COMMENTS
More हिंदी