बॉलीवुड के ये अभिनेता तैमूर अली खान को करना चाहते है किडनैप

Yashi Verma , 20 Jul 2019
Taimur Ali Khan
Taimur Ali Khan

चाहे वीकेंड के बाद की उदासी हो, या कोई बोरिंग दिन हो, एक चीज़ जिसे सोशल मीडिया पर देखकर सभी का दिन बन जाता है, वो है तैमूर अली खान के फोटोज़ और वीडियोज़। पापाराज़ी को देखकर उनका मुस्कुराना हो, या हाय या बाय बोलना हो, या फिर अपनी पापा सैफ अली खान के साथ घुड़सवारी करना हो, तैमूर की ये मस्तियाँ हमेशा हमारे चेहरे पर मुस्कान ले आती है। टिम के नाम से जाने जाने वाले तैमूर हर किसी के फेवरेट हैं।

Taimur Ali Khan
Taimur Ali Khan

इतना ही नहीं, हमारे एक बॉलीवुड एक्टर हैं, जो तैमूर को इतना पसंद करते हैं के उसे किडनैप करने तक को तैयार हैं। मैं बात कर रही हूँ सिद्धार्थ मल्होत्रा की। सिद्धार्थ और परिणीति चोपड़ा अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो में गए थे, जहाँ कपिल ने उनकी फिल्म के कन्सेप्ट से रिलेटेड सवाल पुछा, के दोनों बॉलीवुड जगत में से किसको किडनैप करना चाहेंगे। परी ने जवाब दिया के वो सैफ अली खान की बहुत बड़ी फैन हैं, और इसलिए वो उन्हें किडनैप करना चाहेंगी। वहीँ सिड ने कहा के वो सैफ के बेटे तैमूर को किडनैप करना चाहेंगे।

वैसे सिड , आपने हमारे दिल की बाद छीन ली, अगर हमें मौका मिलता बॉलीवुड में किसी को किडनैप करने का तो हम भी लिटिल टिम को ही करते ।

बात करें सिड और परी की फिल्म की, तो ये दोनों जबरिया जोड़ी में साथ नज़र आने वाले हैं, जो दूल्हे को किडनैप करने की परंपरा पे आधारित हैं। इस फिल्म में सिद्धार्थ बिहारी ठग का किरदार निभा रहे हैं, जो दूल्हों को किडनैप करते हैं, वहीं हमारी परी इस ठग को ही किडनैप करने की कोशिश करती हैं। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है, जो काफी एंटरटेनिंग हैं, और इसके दो गाने, गिलासी और ज़िला हिलेला भी आ चुके है, जिन्हे सब बहुत पसंद कर रहे है।

मैं तो इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रही हूँ, और आप?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी

Trending Today