विकास गुप्ता की वेब सीरीज़, पंच बीट को दर्शकों से काफी प्यार मिला। इस यूथ बेस्ड शो में, प्रियांक शर्मा, सिद्धार्थ शर्मा और हर्षिता गौड़ जैसी शानदार स्टार कास्ट थी। पंच बीट का पहला सीज़न ख़त्म होने के बाद से ही लोगों को शो के दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतज़ार था, और अब लगता है हम सभी का ये इंतज़ार ख़त्म होने वाला है, क्योंकि जल्द ही पंच बीट का दूसरा सीज़न भी आने वाला है, और इसे प्रोड्यूस करेंगी टीवी क्वीन एकता कपूर। मज़े की बात तो ये है के इस शो के दूसरे और तीसरे सीज़न में भी प्रियांक नज़र आने वाले हैं।

https://www.instagram.com/p/B2Rnr7gl_6B/

रियलिटी शो रोडीज़, स्प्लिट्सविला और बिगबॉस के बाद प्रियांक हर किसी के फेवरेट बन चुके थे, लेकिन पंच बीट में नज़र आने के बाद लोग उन्हें और ज़्यादा पसंद करने लगे। और अब प्रियांक एक बार फिर नज़र आएँगे पंच बीट के दूसरे सीज़न में। हाल ही में इंडिया फ़ोरम्स के साथ बातचीत में प्रियांक शर्मा ने शो को लेकर अपनी एक्साइटमेंट शेयर की।

उन्होंने कहा-

हाँ, मैं दूसरे और तीसरे सीज़न के लिए बहुत ज़्यादा एक्साइटेड हूँ। ये शो मेरे दिल के बहुत करीब है क्योंकि मैंने पंच बीट के साथ ही अपना एक्टिंग डेब्यू किया था । हम सभी बस स्क्रिप्ट आने का इंतज़ार कर रहे हैं, और आप सभी मेरे सोशल मीडिया पे देख ही सकते हैं के मैंने अभी से बॉक्सिंग के प्रैक्टिस स्टार्ट कर दी है। इस टाइम मैं और भी ज़्यादा अच्छे एक्टर की तरह निकल कर आना चाहता हूँ, और शो के लिए एक बेहतर बॉक्सर, इसलिए मेरी तैयारियाँ शुरू हो चुकी है। परफॉरमेंस की बात आती है तो मैं कोई स्कोप नहीं रखना चाहता हूँ, इसलिए और भी कड़ी मेहनत करूँगा। और टचवुड, पहले सीज़न का फीडबैक इतना अच्छा था के मुझे दूसरे सीज़न का बेसब्री से इंतज़ार है।

क्या आप पंच बीट 2 के लिए एक्साइटेड हैं?