ब्रेकिंग न्यूज़: कसौटी ज़िन्दगी की में आमना शरीफ बनकर आएंगी नई कोमोलिका

Yashi Verma , 25 Sep 2019
Hina Khan, (Source: Instagram | @realhinakhan)
Hina Khan, (Source: Instagram | @realhinakhan)

साहिबान, मेहरबान, कदरदान, हो जाइये सावधान, क्योंकि जिस सवाल के जवाब का हम सभी को बेसब्री से इंतज़ार था, वो आज मिल चुका है। हम सभी काफी समय से ये जानना चाह रहे थे, के हिना खान के बाद कसौटी ज़िन्दगी की में कोमोलिका की भूमिका कौन निभाएगा, और आज इस राज़ का खुलासा हो चुका है।

Hina Khan as Komolika
Hina Khan as Komolika

आगे बढ़ने से पहले आपको बता दूँ की एकता कपूर के पॉपुलर शो, कसौटी ज़िन्दगी की में हिना कोमोलिका का कैरेक्टर प्ले कर रही थी, और इस भूमिका में उन्हें बहुत पसंद भी किया जा रहा था, लेकिन उनको अपने बॉलीवुड कमिटमेंट्स की चलते शो को अलविदा कहना पड़ा। हिना के जाने के बाद से ही हम सभी को नई कोमोलिका का बेसब्री से इंतज़ार था।

यहाँ तक की कईं एक्ट्रेस के नाम भी सामने आए थे जो हिना को रिप्लेस कर सकती हैं। इन नामों में जैस्मिन भसीन, अलीशा पंवार और गौहर खान कुछ नाम थे। लेकिन अब पता चला है के इनमे से कोई हिना को रिप्लेस नहीं करेंगी, क्योंकि हमारी नई कोमोलिका बनकर आ रही है आमना शरीफ

Hina Khan, Aamna Sharif, (Source: Instagram | @realhinakhan, @aamnasharifofficial)
Hina Khan, Aamna Sharif, (Source: Instagram | @realhinakhan, @aamnasharifofficial)

जी हाँ, आपने सही पढ़ा। बॉम्बे टाइम्स के साथ इंटरव्यू में आमना ने स्मॉल स्क्रीन से ब्रेक और नेगेटिव कैरेक्टर प्ले करने के बारे में बात की।

आमना ने कहा-

मैंने ब्रेक इसलिए लिया क्योंकि मुझे मेरी पर्सनल लाइफ को एक नए सिरे से बनाना था। मेरे लिए ईज़ी होता अगर मैं अपने कम्फर्ट ज़ोन में रहकर लव स्टोरी के साथ वापसी करती, लेकिन उससे मुझे एक एक्टर के रूप में मुझे संतुष्टि नहीं मिलती। अपनी ऑडियंस को सरप्राइज़ करने में एक अलग ही मज़ा होता है। तो जब मुझे कोमोलिका का रोल ऑफर हुआ, तो मुझे पता था के यही वो चीज़ है जो मुझे एक्टर के रूप में सबसे ज़्यादा चैलेंज करेगी।

वैसे आपको बता दूँ, आमना पहले बालाजी टेलीफिल्म्स के ही शो ‘कहीं तो होगा’ में लीड रोल निभा चुकी हैं। इसके साथ ही उन्होंने बॉलीवुड मूवीज़ में भी काम किया है।

आमना को कोमोलिका के कैरेक्टर में देखना कितना दिलचस्प होगा ना ? आपका क्या कहना है?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी