MissMalini logo
कपिल शर्मा ने अपनी वाइफ गिन्नी चतरथ के लिए रखा बेबी शावर, ग्लो करती हुई नज़र आईं सून टू बी मॉमी

कपिल शर्मा ने अपनी वाइफ गिन्नी चतरथ के लिए रखा बेबी शावर, ग्लो करती हुई नज़र आईं सून टू बी मॉमी

Yashi Verma

एक्टर और कॉमेडियन कपिल शर्मा और उनकी वाइफ गिन्नी चतरथ इन दिनों सातवे आसमान पर हैं, और हों भी क्यों ना, दोनों माँ-बाप जो बनने वाले हैं। जैसा की आप सभी जानते हैं, साल 2018 शादियों का मौसम रहा था, इसी मौसम में कपिल और गिन्नी के घर में भी खुशियों की शहनाई बजी थी, वहीं इस साल, यानी 2019 में इनके घर खुशियों की किलकारी गूंजने वाली है।

हाल ही में कपिल ने अपनी ब्यूटीफुल वाइफ के लिए बेबी शावर होस्ट किया था, जिसकी प्यारी तस्वीरों ने हमारा दिन बना दिया। इन तस्वीरों में सून टू बी मॉमी अपनी पिंक ड्रेस में ग्लो करती हुई नज़र आ रही थी, और उनकी ख़ुशी उनके चेहरे से साफ़ झलक रही थी। इसके साथ ही भारती सिंह, कश्मीरा शाह और न्यू मॉमी माहि विज भी इस बेबी शावर में नज़र आए।

यहाँ देखिये तस्वीरें-

https://www.instagram.com/p/B3mfAoNhDDD/

है ना कितनी प्यारी तसवीरें?

कुछ ही महीने पहले कपिल अपनी लेडी लव को बेबीमून पर कैनेडा लेकर गए थे, और उन्होंने वहाँ की एक प्यारी सी तस्वीर भी शेयर की थी।

यहाँ देखिये-

हाल ही में मुंबई मिरर  के साथ इंटरव्यू में कपिल ने पहली बार पिता बनने बार अपनी फीलिंग्स बताई थी।

कपिल ने कहा –

मैं बस अपनी वाइफ की केयर करना चाहता हूँ, और उसके साथ रहना चाहता हूँ। हम अपने पहले बच्चे के लिए बहुत एक्साइटेड हैं लेकिन मेरी मम्मी सबसे ज़्यादा एक्साइटेड है। वो इस पल का सालों से इंतज़ार कर रहीं थी। हम बस गिन्नी और बच्चे की अच्छी हेल्थ के लिए प्रे कर रहे हैं।

अपने नन्हे मेहमान के आने की ख़ुशी कपिल और गिन्नी के चेहरे पर साफ़ झलक रही है, हैना ?