Arti Singh (Source: Instagram | @artisingh)
Arti Singh (Source: Instagram | @artisingh)

बिगबॉस 13 के घर में हाल ही में लक्ष्मी अग्रवाल आई थी, और वो अपने साथ लेकर आई थी ‘मुँह दिखाई’। मुँह दिखाई में, हर कंटेस्टेंट को अपने दिल में दबे कुछ ऐसे एक्सपीरिएंस बताने थे, जिसे उन्होंने अब तक छुपाकर रखा था। और आपको बता दूँ, मुँह दिखाई के इस सेशन में सबके ऐसे ऐसे एक्सपीरिएंस सामने आए, जिसने घर वालों के साथ साथ पूरे देश को इमोशनल कर दिया। और ऐसा ही एक भयानक एक्सपीरिएंस था आरती सिंह का।

आरती ने बताया के जब वो 13 साल की थीं, तब उनके सर्वेंट ने उनपर रेप करने की कोशिश की। आरती जैसे तैसे अपनी जान बचाने के लिए दूसरी मंज़िल से कूद गईं थी । आरती का ये ट्रॉमैटिक एक्सपीरिएंस जिस जिस ने सुना उसकी आँखें नम हो गई थी।

Kashmera Shah, Arti Singh, (Source: Instagram | @kashmera1)
Kashmera Shah, Arti Singh, (Source: Instagram | @kashmera1)

आरती के भाई, कृष्णा अभिषेक और भाभी कश्मीरा शाह भी ये बात सुनकर शॉक्ड हैं, क्योंकि उन्हें भी इस बारे में कुछ नहीं पता था। पिंकविला ने जब कश्मीरा से इस इंसिडेंट के बारे में बात की, तो उन्होंने कहा के वो बहुत ज़्यादा हर्ट हैं, और काश आरती किसी से इस बारे में बात कर लेती।

कश्मीरा ने कहा-

कृष्णा और मुझे इस बारे में कोई आईडिया नहीं था। जब मैं आरती से बात कर लूंगी तभी मैं इस बात पर क्लियर हो पाऊँगी। मैं बहुत ज़्यादा हर्ट हूँ और मुझे चिंता भी है और यही सोच रही हूँ के उसे किसीसे बात कर लेनी चाहिए थी। मैं उस इंसान को जान से मार देना चाहती हूँ जिसने उसे मोलेस्ट किया। मैं बहुत हर्ट हूँ। मैं एक ऐसी शख्स हूँ जो विक्टिम के साथ खड़ी रहती हूँ, और मुझे पता ही नहीं था के हमारी फैमिली में ही एक विक्टिम है।

वी आर प्राउड ऑफ़ यू आरती।