Asim Riaz, Himanshi Khurana, (Source: Instagram | @ asimriaz77.officialfc)
Asim Riaz, Himanshi Khurana, (Source: Instagram | @ asimriaz77.officialfc)

वो कहते हैं ना, दो प्यार करने वालों को मिलने से कोई नहीं रोक सकता, ऐसा ही कुछ हिमांशी खुराना और असीम रियाज़ के साथ भी हुआ है। असीम को वैसे तो हमेशा गुस्से में ही देखा जाता था, लेकिन जैसे ही हिमांशी की बिगबॉस 13 में एंट्री हुई, असीम एंग्री यंग मैन से रोमैंटिक रोमियो बन गए। इतना ही नहीं, असीम का प्यार इतना ज़्यादा बढ़ गया, के उन्होंने ये जानते हुए, के हिमांशी की एंगेजमेंट हो चुकी है, उनसे अपने प्यार का इज़हार कर दिया था। लेकिन ये प्यार भी कुछ ही दिन का था, क्योंकि कुछ ही दिन में हिमांशी को घर से जाना पड़ा।

Himanshi Khurana, Asim Riaz, (Source: Instagram | @original.biggboss)
Himanshi Khurana, Asim Riaz, (Source: Instagram | @original.biggboss)

और अब अपने प्यार के लिए, हिमांशी एक बार फिर करने वाली हैं बीबी 13 में एंट्री। दरअसल, बिगबॉस में इस हफ्ते, कंटेस्टेंट्स के फ्रेंड्स और फैमिली उनका कनेक्शन बनकर 4 दिन के लिए घर में रहने आने वाले हैं। इसी के तहत हिमांशी बनकर आएंगी असीम का सपोर्ट। अपनी लेडी लव के आने से असीम बहुत ज़्यादा खुश हो जाएंगे और उनसे अपने प्यार का इज़हार करेंगे। इतना ही नहीं, इस बार तो असीम घुटनों पर बैठकर हिमांशी को शादी के लिए प्रपोज़ भी कर देंगे। है ना मज़ेदार बात?

यहाँ देखिये वीडियो-

हाय! है ना कितना रोमैंटिक?

वहीं बात करें बाकी कंटेस्टेंट्स की, तो रश्मि देसाई को सपोर्ट करने के लिए उनकी दोस्त देवोलीना भट्टाचार्जी आएंगी, सिद्धार्थ शुक्ला के लिए विकास गुप्ता आएँगे, शहनाज़ गिल के लिए उनके भाई शहबाज़ आएँगे, माहिरा शर्मा के भी भाई आकाश शर्मा आएँगे, आरती सिंह का कनेक्शन बनकर उनकी भाभी कश्मीरा शाह आएंगी, विशाल आदित्य सिंह के लिए भी उनके भाई आएँगे और पारस छाबड़ा के लिए उनकी भाभी, यानी आएंगी।

मैं तो इस हफ्ते के डबल एंटरटेनमेंट के लिए बहुत एक्साइटेड हूँ।