Karan Singh Grover (Source: Instagram | @ektaravikapoor)
Karan Singh Grover (Source: Instagram | @ektaravikapoor)

कसौटी ज़िन्दगी की जबसे शुरू हुआ है तब से इसमें ड्रामा चलते ही जा रहा है, और इस ड्रामे के साथ साथ एक्टर्स और कैरेक्टर्स की एंट्री और एक्सिट भी चलते जा रही है। पहले हमने हिना खान को कोमोलिका के अवतार में देखा, वो शो से गई तो मिस्टर बजाज यानी करण सिंह ग्रोवर की एंट्री हुई। करण भी शो में कुछ ही दिन रहे, और जब उन्होंने शो छोड़ा तो शो में नई कोमोलिका यानी आमना शरीफ आ गई। और फिर कुछ दिनों में करण वापस आ गए। है ना कन्फ्यूजिंग?

खैर अब इस शो में एक और एंट्री और एक्सिट होने वाली है, मैं बात कर रही हूँ करण सिंह ग्रोवर की। ख़बरों की मानें तो करण अब मिस्टर बजाज के अवतार में नज़र नहीं आएँगे। जी हाँ, आपने सही पढ़ा, टैली चक्कर  की रिपोर्ट्स की मानें तो गौरव चोपड़ा को इस रोल के लिए अप्रोच किया गया है। गौरव से जब इस बारे में पुछा गया तो उन्होंने कहा के बात चल रही है, लेकिन मेकर्स के साइड से अनाउंसमेंट हो तभी बेहतर होगा क्योंकि अभी कुछ क्लियर नहीं है।

Gaurav Chopra, Sharad Kelkar, (Source: Instagram | @mrgravitas, @sharadkelkar)
Gaurav Chopra, Sharad Kelkar, (Source: Instagram | @mrgravitas, @sharadkelkar)

वहीं पिंकविला  की लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो शरद केलकर को भी इस रोल के लिए अप्रोच किया गया है। जी हाँ, आपने सही पढ़ा, शरद भी मिस्टर बजाज के अवतार में नज़र आ सकते हैं।

एक सोर्स ने बताया –

शरद को रोल के लिए कॉल आया था, और फिलहाल बातचीत चल रही है। अभी तक कुछ भी पक्का नहीं हुआ है, और केलकर भी इस बारे में सोच रहे हैं। वीकेंड तक सब फाइनल हो जाएगा, तब तक मेकर्स अपने ऑपशंस समझ रहे हैं।

बात करें शो के दूसरे एक्टर्स की, तो पार्थ समथान शूटिंग शुरू करने के लिए एक बार फिर अपने होमटाउन से मुंबई आ चुके हैं। वहीं बात करें प्रेरणा उर्फ़ एरिका फर्नांडिस की, तो वो श्योर नहीं है के उन्हें अभी शूटिंग शुरू करना है या नहीं।

वैसे आप किसे मिस्टर बजाज के अवतार में देखना चाहेंगे, शरद केलकर या गौरव चोपड़ा ?