सुशांत सिंह राजपूत के हाउस हेल्प ने बिहार पुलिस को बताया, अपनी डेथ के एक रात पहले उन्होंने कोई पार्टी नहीं की थी

Yashi Verma , 31 Jul 2020
Sushant Singh Rajput ( Source: Instagram | @sushantsinghrajput)
Sushant Singh Rajput ( Source: Instagram | @sushantsinghrajput)

सुशांत सिंह राजपूत को गए हुए एक महीने से ज़्यादा हो चूका हे और उनके परिवार वाले ,फैंस और हम सब अभी तक इस बात का यकीन नहीं कर पा रहे हे की बॉलीवुड का एक चमकता सितारा और एक बहुत अच्छा इंसान हमारे बीच नहीं रहा। पूरा देश ये जानना चाहता है की आखिर ऐसा क्या हुआ था जिसने सुशांत को इतना बड़ा कदम उठाने पर मजबूर कर दिया।

हाल ही में सुशांत के पापा, श्री के के सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बिहार पुलिस में एफआईआर फाइल की है, जिसके बाद बिहार पुलिस इस केस के बारे में और जानकारी हासिल करने मुंबई आ पहुंची। और अब बिहार पुलिस को इस केस के बारे में कुछ नया पता चला है। डीएनए  की रिपोर्ट्स की मानें तो बिहार पुलिस ने सुशांत के हाउस हेल्प से पूछताछ की, जिसमें पता चला की मौत से एक रात पहले, यानि 13 जून को सुशांत ने ना ही कोई पार्टी अटेंड की थी और ना ही कोई पार्टी होस्ट की थी।

बिहार पुलिस के साथ 2 घंटे लम्बी बातचीत के बाद हाउसहेल्प ने खुलासा किया के सुशांत 13 जून की रात को खाना खाने के बाद अपने कमरे में चले गए थे। उन्होंने इस बात को क्लियर करते हुए, के सुशांत ना ही किसी पार्टी के लिए बाहर गए और ना ही घर में पार्टी की, ये भी बताया के वो 14 जून की सुबह जल्दी उठ गए थे।

आपको बता दूँ, सुशांत के जाने की खबर के कुछ ही देर बाद ये खबर भी आने लगी थी, के सुशांत एक रात पहले अपने घर में, अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर रहे थे। हालाँकि, मुंबई पुलिस ने भी इन ख़बरों को ख़ारिज कर दिया था के सुशांत देर रात तक पार्टी कर रहे थे। उन्होंने ये भी कहा था के अभिनेता के बिल्डिंग का सीसीटीवी काम नहीं कर रहा है।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी