अमिताभ बच्चन का कोविड-19 रिज़ल्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें हॉस्पिटल से किया गया डिस्चार्ज, मेगास्टार लौटे अपने घर

Yashi Verma , 03 Aug 2020
Amitabh Bacchan | ( Source: Instagram | @amitabhbachchan )
Amitabh Bacchan | ( Source: Instagram | @amitabhbachchan )

मेगा स्टार अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और लिटिल आराध्या के कोविड-19 पॉज़िटिव होने की खबर हम सभी के लिए एक शॉक की तरह आई थी। पूरा देश ये दुआ कर रहा था के बच्चन फैमिली जल्दी से ठीक होकर अपने घर आ जाएँ। और हम सभी की दुआएँ असर लाना तब शुरू हो गई जब कुछ ही दिन पहले ऐश्वर्या और आराध्य का कोविड रिज़ल्ट नेगेटिव आया, और उन्हें नानावटी हॉस्पिटल से डिस्चार्ज करके अपने घर भेज दिया गया। ऐश्वर्या और आराध्या के घर जाते टाइम बिगबी की आँखों में आँसू आ गए थे, लेकिन उनकी प्यारी सी पोती ने उन्हें चुप करवाते हुए कहा के दादाजी रोइये मत, आप भी जल्दी घर आ जाओगे।

लिटिल आराध्या की कही हुई बात आज पूरी हो गई, क्योंकि आज उनके दादाजी, वापस अपने घर आ गए। जी हाँ, आपने सही पढ़ा, अमितजी का कोविड-19 रिज़ल्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्ज करके घर भेज दिया गया। हालाँकि अभिषेक अभी भी हॉस्पिटल में ही हैं। अभिषेक ने इस बात की खबर अपने सोशल मीडिया के ज़रिये दी।

उन्होंने लिखा-

थैंकफुली मेरे पापा का लेटेस्ट कोविड-19 टेस्ट नेगेटिव आया और उन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। अब वो घर पर रेस्ट करेंगे। आप सभी दुआओं के लिए बहुत बहुत शुक्रिया। दुर्भाग्य से मैं कुछ वजह से अभी भी कोविड -19 पॉज़िटिव हूँ, और हॉस्पिटल में ही रहूँगा। एक बार फिर मेरी फैमिली के लिए आप सबकी दुआओं का बहुत बहुत शुक्रिया। बहुत शुक्रगुज़ार हूँ आप सबका। मैं वादा करता हूँ के मैं इसे हराकर और ठीक होकर वापस लौटूंगा।

यहाँ देखिये ट्वीट –

अभिषेक, हम सभी ये दुआ करेंगे के आप जल्द ही ठीक हो जाएँ।

अभिषेक के अलावा अमितजी ने भी अपने सोशल मीडिया पर अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया।

उन्होंने लिखा –

आज सुबह मेरा कोविड-19 टेस्ट रिज़ल्ट नेगेटिव आया और मुझे हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया। मैं घर वापस आ चूका हूँ। मुझे अपने रूम में सेल्फ क्वारंटाइंड रहना होगा। भगवान की कृपा, माँ बाबूजी के आशीर्वाद, मेरे करीबी, दोस्तों और फैंस और नानावटी हॉस्पिटल की देशभाल और नर्सिंग ने मेरे लिए इस दिन हो देखना संभव बना दिया। हाथ जोड़कर मैं आपने आधार व्यक्त करता हूँ।

यहाँ देखिये –

हम दुआ करते हैं के जिस तरह अमित जी इस बिमारी को हरा कर अपने घर वापस आ गए, उसी तरह कोविड-19 की चपेट में आया हर शख्स जल्दी से ठीक हो जाए।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी