सिद्धांत चतुर्वेदी, वरुण धवन, कृति सैनन और परिणीति चोपड़ा समेत बॉलीवुड के कईं सितारों ने की सुशांत सिंह राजपूत के लिए सीबीआई इन्क्वायरी की मांग

Yashi Verma , 14 Aug 2020
Sushant Singh Rajput ( Source: Instagram | @sushantsinghrajput)
Sushant Singh Rajput ( Source: Instagram | @sushantsinghrajput)

सुशांत सिंह राजपूत को गए हुए 2 महीने हो चुके हैं। इन दो महीनों में पूरा देश उनके और उनकी फैमिली के साथ खड़ा है। पूरा देश ये चाहता है के सुशांत को इंसाफ मिले और उनकी फैमिली को सच का पता चले। हाल ही में सुशांत की दीदी, श्वेता सिंह कीर्ति ने एक वीडियो बनाया, जिसमें वो हाथ जोड़कर देशवासियों से निवेदन कर रही हैं के सब एकजुट होकर सुशांत के लिए सीबीआई इन्क्वायरी की मांग करें। उनके वीडियो के बाद कंगना रनौत और अंकिता लोखंडे ने भी सीबीआई इन्क्वायरी की मांग की और कहा के उनकी फैमली को सच्चाई जानने का हक़ है।

सुशांत की बहन की ये बहन एक लेहर की तरह पूरे देश और पूरे बॉलीवुड में फैल चुकी है। बहुत से बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ अपने सोशल मीडिया पर सुशांत के लिए सीबीआई इन्क्वायरी और जस्टिस की मांग कर रहे हैं। सिद्धांत चतुर्वेदी, परिणीति चोपड़ा, वरुण धवन, संजना संघी, मोनी रॉय, डेज़ी शाह, सूरज पंचोली और ज़रीन खान समेत और भी सेलेब्रिटीज़ का यही कहना है के सुशांत की फैमिली को सच जानने का हक है।

यहाँ देखिये उनकी इंस्टाग्राम स्टोरीज़-

Kriti Sanon's Instagram Stories
Kriti Sanon’s Instagram Stories
Siddhant Chaturvedi's Instagram Story
Siddhant Chaturvedi’s Instagram Story
Varun Dhawan's Instagram Story
Varun Dhawan’s Instagram Story
Parineeti Chopra's Instagram Story
Parineeti Chopra’s Instagram Story
Mouni Roy's Instagram Story
Mouni Roy’s Instagram Story
Daisy Shah's Instagram Story
Daisy Shah’s Instagram Story
Sanjana Sanghis's Instagram Story
Sanjana Sanghis’s Instagram Story
Sooraj Pancholi's Instagram Story
Sooraj Pancholi’s Instagram Story

सुशांत की फैमिली ये डिज़र्व करती है के उन्हें अपने बेटे और भाई की मौत के पीछे का सच पता चले, लेकिन उससे भी ज़्यादा सुशांत ये डिज़र्व करते हैं के उन्हें जस्टिस मिले।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी