विकास गुप्ता नहीं आएंगे बिगबॉस 14 में नज़र, स्पेशल गेस्ट लिस्ट से लास्ट मोमेंट पर हटा दिया गया उनका नाम

Yashi Verma , 21 Sep 2020
Vikas Gupta In MTV Ace of Space (Source: Instagram | @lostboyjourney)
Vikas Gupta In MTV Ace of Space (Source: Instagram | @lostboyjourney)

एंटरटेनमेंट का मौसम आने वाला है और अपने साथ ढेर सारा ड्रामा लाने वाला है। मैं बात कर रही हूँ बिगबॉस की। बिगबॉस 13 में खत्म होते ही हम बिगबॉस 14 का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे और अब हमारा ये इंतज़ार खत्म होने वाला है क्योंकि 3 अक्टूबर से आ रहा है बिगबॉस 14। हाल ही में बीबी 14 के कुछ स्पेशल प्रोमो रिलीज़ हुए, जिसमें हिना खान, सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान नज़र आए। इतना ही नहीं प्रोमो के अलावा ये तीनों कंटेस्टेन्ट्स स्पेशल गेस्ट बनकर भी नज़र आने वाले हैं। गौहर, सिद्धार्थ और हिना के अलावा के और कंटेस्टेन्ट स्पेशल गेस्ट बनकर नज़र आने वाले थे, मैं बात कर रही हूँ मास्टर माइंड विकास गुप्ता की।

विकास बिगबॉस के अकेले ऐसे कंटेस्टेन्ट हैं जो शो के कईं सीज़न्स में नज़र आ चुके हैं और वो इस सीज़न में भी स्पेशल गेस्ट बनकर नज़र आने वाले थे। हालाँकि टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट्स की मानें तो उनका नाम गेस्ट लिस्ट से आखरी मोमेंट पर निकाल दिया गया। हालाँकि इस बात का रीज़न अभी तक पता नहीं चल पाया है।

जब टीओआई ने विकास से इस बारे में पूछा तो उन्होंने कहा-

हाँ मुझे बिगबॉस 14 के लिए अप्रोच किया गया था, और मैं तैयार भी था। लेकिन उन्होंने अपना माइंड चेंज कर लिया और अब मैं नहीं जा रहा हूँ। लेकिन चलता है।

आपका क्या कहना है इस बारे में?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी