खतरों के खिलाड़ी 11 जुलाई में होगा ऑन एयर?

Yashi Verma , 25 May 2021
Khatron ke khiladi, (Source: Instagram | @arjunbijlani)
Khatron ke khiladi, (Source: Instagram | @arjunbijlani)

बिगबॉस 14 खत्म होने के बाद से ही हम रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड रिएलिटी शो, खतरों के खिलाड़ी 11 का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे। कुछ ही दिन पहले जब हमें ये भी पता चला के इस सीज़न में दिव्यांका त्रिपाठी दाहिया, अर्जुन बिजलानी, निक्की तंबोली, राहुल वैद्य, अभिनव शुक्ला, विशाल आदित्य सिंह, वरुण सूद, आस्था गिल, श्वेता तिवारी, अनुष्का सेन, सौरभ जैन, महक चहल और सना मकबूल कंटेस्टेन्ट्स के रूप में नज़र आने वाले हैं तो हम सभी बहुत एक्साइटेड थे।

हमारे एक्साइटमेंट का ये लेवल अब डबल होते जा रहा है क्योंकि हम रोज़ अपने फेवरेट एक्टर्स को एक दूसरे के साथ केपटाउन में तस्वीरें शेयर करते हुए देख रहे हैं। सेलेब्रिटीज़ की ये तस्वीरें देखकर फैन्स शो के टेलीकास्ट होने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। सभी का इंतज़ार भी जल्द ही खत्म होने वाला है क्योंकि खतरों के खिलाड़ी 11 जल्द ही टेलीकास्ट होने वाला है। टैली चक्कर की रिपोर्ट्स की मानें तो खतरों के ये सीज़न जुलाई में ऑन एयर होगा। हालाँकि इस बात को लेकर अभी तक कोई कन्फर्मेशन नहीं मिला है।

इसी के साथ आपको ये भी बता दूँ के रिपोर्ट्स की मानें तो विशाल आदित्य सिंह शो के पहले एलिमिनटेड कंटेस्टेन्ट हैं लेकिन उनके फैन्स दुखी ना हों, क्योंकि ये भी सुनने में आ रहा है के विशाल वाइल्ड कार्ड बनकर शो में वापस आ चुके हैं।

अब बस इंतज़ार है तो शो के टेलीकास्ट होने का और स्टंट्स के साथ साथ फन देखने का।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी