कटरीना कैफ ने दिया जवाब, आलिया भट्ट- रणबीर कपूर और अर्जुन कपूर - मलाइका अरोड़ा में से किसकी शादी में जाना चाहेंगी वो

Yashi Verma , 30 May 2019

कटरीना कैफ हाल ही में अपनी स्टाइलिस्ट फ्रेंड, अनीता श्रॉफ अडजानिया के साथ, नेहा धूपिया के शो, बीऍफ़ऍफ़ विद वोग में नज़र आईं। अगर आप ये शो देखते हैं, तो आपको पता होगा के इस शो में अलग अलग गेम सेग्मेंट्स होते हैं, उन्ही में से एक है ‘से इट और स्ट्रिप इट’।

इस सेगमेंट के दौरान, नेहा ने कैट से कईं सवाल पूछे। उन्ही में से एक ये अभी था, के अगर  आलिया भट्टरणबीर कपूर और अर्जुन कपूरमलाइका अरोड़ा की शादी एक ही दिन होती है, तो वह किसकी शादी अटेंड करेंगी।

Katrina Kaif (Source: Instagram | @katrinakaif)

इस सवाल का जवाब देते हुए कटरीना ने कहा की वो अर्जुन और मलाइका की शादी अटेंड करेंगी। कटरीना का जवाब पढ़कर आपको लग रहा होगा, के उन्होंने रणबीर और आलिया को इसलिए नहीं चुना क्योंकि रणबीर, कैट के एक्स हैं। लेकिन ऐसा नहीं है।

कटरीना ने इसकी वजह बताते हुए कहा-

अगर मुझे सिर्फ एक को चुनना है, तो मैं अर्जुन को चुनती हूँ, क्योंकि वो मेरा राखी भाई है। मैंने उसको उस दिन राखी बंधी थी जिस दिन शीला की जवानी रिलीज़ हुआ था। लेकिन वो मुझे पसंद नहीं करता था।

Katrina Kaif
Katrina Kaif

इस बात को याद करते हुए कटरीना ने आगे कहा-

मैंने अर्जुन से पूछा, क्या तुम मेरे राखी भाई बनना चाहते हो? उसने मना कर दिया। और मैंने कहा, अर्जुन, तुम मेरे राखी भाई हो।

आपको याद दिला दूँ, अर्जुन ने हाल ही में उनकी फिल्म, इंडियाज़ मोस्ट वांटेड की स्कीनिंग के दौरान, मलाइका के साथ अपने रिलेशन को ऑफिशियल बनाया है।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी