भूल भुलैया के सीक्वल में अक्षय कुमार नहीं कार्तिक आर्यन आएँगे नज़र ?

Yashi Verma , 10 Jun 2019
Akshay Kumar, Kartik Aaryan, (Source: Instagram | @boldoutlinemag, @kartikaaryan)
Akshay Kumar, Kartik Aaryan, (Source: Instagram | @boldoutlinemag, @kartikaaryan)

बॉक्स ऑफिस पे बैक टू बैक हिट देने के बाद, कार्तिक आर्यन कईं बॉलीवुड फिल्म मेकर्स के फेवरेट बन चुके हैं। जहाँ एक तरफ वो सारा अली खान के साथ, इम्तियाज़ अली की फिल्म, लव आज कल के सीक्वल की शूटिंग में व्यस्त हैं, वहीँ इस फिल्म की शूटिंग ख़त्म होने के बाद वह, अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर के साथ ‘पति पत्नी और वो’ की शूटिंग शुरू करेंगे।

इन दोनों फिल्मों की शूटिंग पूरी भी नहीं हुई है और उससे पहले ही कार्तिक को एक और फिल्म के लिए एप्रोच किया गया है। मैं बात कर रही हूँ अक्षय कुमार की शानदार फिल्म, भूल भूलैया के सीक्वल की। पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म में अक्षय कुमार नहीं बल्कि कार्तिक आर्यन नज़र आएँगे।

रिपोर्ट्स की मानें तो कार्तिक फिल्म के निर्माताओं से मिले थे, और उन्हें आईडिया काफी पसंद आया। और अगर सब सही रहता है तो वह भूल भुलैया के सीक्वल में नज़र आएँगे। हालाँकि रिपोर्ट्स में ये भी बताया गया है के अक्षय सीक्वल का हिस्सा नहीं होंगे।

ये भी सुनने में आया है के लीड रोल के लिए विक्की कौशल, आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव के नाम भी शॉर्टलिस्ट किये गए हैं। मेकर्स सभी शॉर्टलिस्टेड एक्टर्स का स्क्रीनटेस्ट लेंगे जिसके बाद फिल्म की फाइनल कास्ट की घोषणा की जाएगी।

हाल ही में भूल भुलैया के रीमेक का अनाउंसमेंट हुआ था, जिसकी स्क्रिप्ट फरहाद सामजी ने लिखी है।

अब ये देखना दिलचस्प होगा के क्या कोई इस सीक्वल में अक्षय कुमार जैसा जादू बिखेर पाता है?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी