डांस रियलिटी शो, नच बलिये इन दिनों काफी चर्चाओं में बना हुआ है। एक्स कपल मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह के ड्रामे भरे झगड़ों से लेकर फैसल खान को चोट लगने तक, नच में बहुत कुछ हो रहा है। और अब सुनने में आया है के शो में जल्द ही आने वाली है एक वाइल्ड कार्ड एंट्री, जो कॉम्पिटिशन को बना देगी और भी ज़्यादा इंटरेस्टिंग।

जैसे ही ये कन्फर्म हुआ था के वाइल्ड कार्ड एपिसोड आने वाला है, वैसे ही कईं वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आने लगे थे। पहले कहा जा रहा था के एलीमिनेटेड जोड़ियाँ ही वाइल्ड कार्ड के तौर पर वापस आएंगी। लेकिन अब पता चला है के नच बलिये 9 में एक नयी जोड़ी लेने वाली है एंट्री। मैं बात कर रही हूँ कसौटी ज़िन्दगी की निवेदिता उर्फ़ पूजा बैनर्जी और उनके हस्बैंड संदीप सेजवाल की।

जी हाँ, आपने सही पढ़ा। इतना ही नहीं, ये भी सुनने में आया है के पूजा और संदीप ने शो के लिए रिहर्सल करना भी शुरू कर दिया है। पूजा और संदीप के अलावा शो में जो कंटेस्टेंट्स बचे हैं वो हैं, प्रिंस नरुलायुविका चौधरी, अनिता हसनंदानीरोहित रेड्डी, अली गोनीनताशा स्‍टानकोविक, नित्यमी शिर्के शांतनु माहेश्वरी और रिद्धिमासौरभ राज जैन

क्या आप पूजा और संदीप को शो में देखने के लिए एक्साइटेड हैं?