बिगबॉस 13: सिद्धार्थ शुक्ला और शेफाली बग्गा के बीच हुआ भयानक झगड़ा

Yashi Verma , 04 Oct 2019
Bigg Boss 13, (Source: Instagram | biggboss13official_)
Bigg Boss 13, (Source: Instagram | biggboss13official_)

बिगबॉस 13 का अभी पहला ही हफ्ता है, और इस पहले ही हफ्ते में  घर में शुरू हो चुका है ड्रामा। ये ड्रामा वैसे तो पहले ही स्टार्ट हो गया था, लेकिन इसमें ज़्यादा आग तब भड़की जब बिगबॉस ने सीज़न का सबसे पहला लक्ज़री बजट टास्क दिया। इस टास्क में बिगबॉस ने घर को हॉस्पिटल में बदल दिया, और घर वालों को डॉक्टर और मरीज़ में।

पहले दिन हमने देखा के पारस छाबड़ा, शेफाली बग्गा, दलजीत कौर, देवोलीना भट्टाचार्य, माहिरा शर्मा और शहनाज़ गिल ने डॉक्टर की भूमिका निभाई और पेशेंट की टीम, सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, आरती सिंह, कोएना मित्रा, सिद्धार्थ डे और असीम रियाज़ का इलाज किया। वहीँ दूसरे दिन रोल रिवर्स करते हुए पेशेंट की टीम डॉक्टर बनी और डॉक्टर की टीम पेशेंट।

बात करें दूसरे दिन की, तो पहला बज़र बजता है, और आरती और असीम को  शेफाली और पारस के कान का इलाज करने के लिए चुना जाता है। डॉक्टर्स खरी खोटी सुनाकर पॉइंट हासिल करने की पूरी कोशिश करते हैं, लेकिन पारस और शेफाली अपनी जगह से नहीं हिलते हैं।

दूसरे बज़र में सिद्धार्थ शुक्ला और कोएना को शहनाज़ और माहिरा की स्किन की बिमारी सही करने के लिए चुना जाता है। लेकिन चीज़ें तब बिगड़ जाती है जब माहिरा की स्किन पर ब्लीच लगने के वजह से प्रॉब्लम होने लगती है। टास्क के आखरी तक शेफाली और सिद्धार्थ में खतरनाक झगड़ा हो जाता है, और वो एक दूसरे को भला बुरा कहने लगते हैं। आरती और कोएना झगड़ा रोकने की कोशिश करते हुए सिद्धार्थ को पीछे हटने का कहते हैं।

यहाँ देखिये-

टास्क के बाद बिगबॉस सभी को आपसे सहमति से क्वीन बनने के लिए एक लड़की का नाम बताने के लिए कहते हैं, जिसके बाद शेफाली फिर घर वालों से लड़ने लगती है। जहाँ सभी कंटेस्टेंट्स एक नाम पर एग्री करते हैं वहीं शेफाली क्वीन के लिए खुदका नाम देती है।

ये तो पहला ही हफ्ता है, आगे और भी ज़्यादा ड्रामे के लिए तैयार हो जाइये।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी

Trending Today