Virat Kohli, Anushka Sharma, Kartik Aaryan, (Source: Instagram | @anushkasharma, @kartikaaryan)
Virat Kohli, Anushka Sharma, Kartik Aaryan, (Source: Instagram | @anushkasharma, @kartikaaryan)

चीन से आए कोरोनावायरस ने देश और विदेश में बहुत नुक्सान पहुँचया है। हर जगह लोगों की जान जा रही है, मायुसी का आलम बना हुआ है, लोग घर से नहीं निकल पा रहे हैं, और तो और बहुत से लोग अपने घर भी नहीं जा पा रहे हैं। इन सभी बातों को देखते हुए ये कहा जा सकता है के ये बिमारी एक तरह का नेचुरल डिज़ास्टर है।

इस डिज़ास्टर से लड़ने के लिए हमसे जो हो पा रहा है हम वो कर रहे हैं, फिर चाहे वो घर से बाहर ना जाना हो, बार बार हाथ धोना हो या फिर लॉकडाउन का पालन करना हो। हालाँकि इससे लड़ने के लिए देश को फिनांशियली भी बहुत स्ट्रॉन्ग होना पड़ेगा, और ये बात ध्यान में रखते हुए प्राइम मिनिस्टर श्री नरेंद्र मोदी ने पीएम रिलीफ फण्ड बनाया है, और देशवासियों से रिक्वेस्ट की है के हमसे जितना कंट्रीब्यूशन हो सकता है हम करें।

कुछ ही दिन पहले हमने आपको बताया था के कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने इस रिलीफ फण्ड में 50 लाख रुपए डोनेट किये हैं। और अब बहुत से और बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने अपना कंट्रीब्यूशन किया है। अक्षय कुमार ने 25 करोड़ रुपए डोनेट किये हैं, प्रभास ने 4 करोड़ रुपए दिए हैं, कार्तिक आर्यन ने 1 करोड़ रुपए कंट्रीब्यूट किये हैं और मनीष पॉल ने भी 20 लाख रुपए डोनेट किये हैं।

यहाँ देखिये –

इन्ही के साथ बहुत से ऐसे भी सेलेब्रिटीज़ हैं जिन्होंने डोनेशन तो किया, लेकिन ये खुलासा नहीं किया के उन्होंने कितना डोनेट किया है, जैसे, विराट कोहलीअनुष्का शर्मा, आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव

यहाँ देखिये उनकी पोस्ट्स-

इनके अलावा टीवी के स्टार्स, देवोलीना भट्टाचार्जी, अर्जुन बिजलानी और रुबीना दिलैक ने भी अपना कंट्रीब्यूशन किया।